लाइव टीवी

OTT डेब्यू की तैयारी में Imlie फेम रितु चौधरी सेठ, बांझपन पर आधारित कहानी में आएंगी नजर

Updated Jun 02, 2022 | 09:03 IST

Ritu Chaudhary Seth OTT debut: अदाकारा रितु चौधरी सेठ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। अब वह टीवी के बाद ओटीटी और फिल्म क्षेत्र में काम करने के लिए उत्सुक हैं।

Loading ...
Ritu Chaudhary Seth OTT debut
मुख्य बातें
  • ऋतु चौधरी सेठ ने अपने करियर की शुरुआत सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से की थी।
  • सीरियल इमली में उसकी सास अपर्णा त्रिपाठी का रोल निभाकर अदाकारा ऋतु चौधरी सेठ ने लोकप्रियता बटोरी।
  • अब वह टीवी के बाद ओटीटी और फिल्म क्षेत्र में काम करने के लिए उत्सुक हैं।

Ritu Chaudhary Seth OTT debut: स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल इमली में अपर्णा त्रिपाठी का रोल निभाकर लोकप्रियता पाने वाली अदाकारा रितु चौधरी सेठ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से लेकर धारावाहिक 'इमली' तक, रितु विभिन्न प्रकार की भूमिकाएं निभा चुकी हैं। सीरियल इमली की बदली कहानी के चलते उनका किरदार पूरा हो गया और वह इस सीरियल से अलग हो गईं। अब रितु चौधरी सेठ नए अनुभव को हासिल करने वाली हैं। 

वह टीवी के बाद अब ओटीटी का रुख कर रही हैं। रितु जिन्हें अब से पहले 'इमली' में देखा गया था, अब ओटीटी और फिल्म क्षेत्र में काम करने के लिए उत्सुक हैं। वह अब एक लघु फिल्म 'इनफर्टिलिटी' पर काम कर रही हैं, जो बांझपन के इर्द-गिर्द घूमती है और इसके लिए हमेशा महिलाओं को दोषी ठहराया जाता है।

Imlie की सास यानि Ritu Chaudhary Seth रियल लाइफ में हैं काफी हॉट, पर्दे पर बाथटब में नहाते हुए आ चुकी हैं नजर

रितु ने खुद इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि मैं एक अभिनेत्री के रूप में विभिन्न प्रकार की भूमिकाओं और सेट-अप के साथ खुद को चुनौती देती हूं। इससे मुझे एक अभिनेत्री के रूप में खुद को साबित करने में मदद मिलती है। वह कहती हैं कि ओटीटी के आने से परिदृश्य बहुत बेहतर हो गया है। 

ऋतु चौधरी सेठ ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' (Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi) से की थी। इस सीरियल में स्‍मृति ईरानी (Smriti Irani) लीड रोल में थीं। इसके बाद वह आठ साल तक लंबे ब्रेक पर रहीं। दिल्‍ली की रहने वाली ऋतु चौधरी सेठ साल 2016 में आए शो 'बड़े भैया की दुल्हनियां' में भी नजर आई थीं। ऋतु चौधरी सेठ ने गौतम सेठ से शादी की है। उनकी एक बेटी है जिसका नाम इवाना है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।