लाइव टीवी

KK Last Song: सलमान खान की इस फिल्म में सुनाई देगा केके का आखिरी गाना, जानें कब होगी रिलीज

Updated Jun 02, 2022 | 11:06 IST

KK Last Song: दिवंगत बॉलीवुड सिंगर केके के आखिरी गाने का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। उनका आखिरी गाना सलमान खान की अपकमिंग फिल्म में सुनाई देगा।

Loading ...
Salman Khan and Late Singer KK
मुख्य बातें
  • सिंगर केके का 31 मई को कोलकाता में निधन हो गया था।
  • उनका आखिरी गाना सलमान खान की फिल्म में सुनाई देगा।
  • मालूम हो कि केके ने सलमान के लिए कई बार गाना गाया था।

बॉलीवुड के जाने माने सिंगर केके हाल ही में इस दुनिया को अलविदा कह गए। मंगलवार को कोलकाता के होटल में उनकी तबीयत बिगड़ी जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। केके के निधन की खबर से पूरा फिल्म जगत और उनके फैंस स्तब्ध हैं।

इस फिल्म में होगा आखिरी गाना

फैंस केके के गाने सुन उनके संगीत के जरिए उन्हें याद कर रहे हैं। इस बीच फैंस को उनके नए गाने का भी इंतजार है। रिपोर्ट्स के मुताबिक केके का आखिरी गाना रणवीर सिंह की फिल्म 83 में सुनने को मिला था। इसके अलावा इस साल उनकी आवाज फिल्म 'लॉस्ट' और  'शेरदिल' में सुनने को मिलेगी। हालांकि उनका आखिरी गाना सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' में सुनने को मिलेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक केके ने सलमान की अपकमिंग फिल्म के लिए एक गाना गाया है, जो अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। 

पहले सलमान संग किया था काम

मालूम हो कि सलमान और केके ने कई बार साथ काम किया था। दोनों ने पहले कई गानों के लिए साथ काम किया था जिसमें 'हम दिल दे चुके सनम' से 'तड़प तड़प', 'तेरे नाम' से 'ओ जाना', 'रेडी' से 'हमको प्यार हुआ', 'एक था टाइगर' से 'लापता', बजरंगी भाईजान' से 'तू जो मिला' और  'ट्यूबलाइट' से 'मैं अगर' जैसे गाने शामिल हैं। बता दें कि केके को बॉलीवुड में सलमान की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' के गाने 'तड़प तड़प' से बड़ा ब्रेक मिला था। 

कब हुआ था जन्म

केके का जन्म 23 अगस्त 1970 को हुआ था। केके ने हिंदी के अलावा मराठी, बंगाली, गुजराती, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और तमिल गानों के लिए अपनी आवाज दी है। केके के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद मोदी ने भी शोक जताया था और ट्वीट करते हुए लिखा था, 'मशहूर गायक कृष्णकुमार कुन्नथ की असमय मृत्यु की खबर सुनकर दुखी हूं। उनके गीतों में व्यापक भाव प्रदर्शित होते हैं। हम उन्हें सदैव उनके गीतों के माध्यम से याद करेंगे। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं। ओम शांति।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।