लाइव टीवी

बॉलीवुड के इन 5 एक्टर्स की पहली फिल्म रही हिट, फिर पटरी से उतर गया करियर

Updated Jan 20, 2021 | 19:21 IST

बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर्स रहे हैं, जिनके करियर की सिर्फ पहली फिल्म हिट रही। इसके बाद उनका फिल्मी करियर पटरी से उतर गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
इमरान खान

बॉलीवुड में एंट्री करना और फिर टिके रहना कोई आसान बात नहीं है। वहीं, कई ऐसे एक्टर्स भी रहे हैं, जो आते ही छा गए और जल्द ही इंडस्ट्री से गायब भी हो गए। आइए आपको हिंदी फिल्म इंडस्ट्री  के ऐसे ही 5 कलाकारों के बारे में बताते हैं, जिनकी सिर्फ पहली फिल्म हिट रही और बाद उनका करियर पटरी से उतर गया।

इमरान खान

इमरान खान बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के भांजे हैं। इमरान ने 2008 में फिल्म 'जाने तू या जाने ना' से बतौर लीड एक्टर शुरुआत की थी। उनकी डेब्यू फिल्म हिट साबित हुई थी। पहली हिट के बाद वह 10 से ज्यादा फिल्म में नजर आए लेकिन अपनी छाप छोड़ने में कामयाब नहीं हो सके। उन्होंने आखिरी बार 2015 की फिल्म कट्टी-बट्टी में काम किया था।

ग्रेसी सिंह

ग्रेसी सिंह ने साल 2001 में 'लगान' फिल्म से लीड एक्ट्रेस के रूप में करियर का आगाज किया था। 'लगान' में आमिर खान के अपोजिट नजर आईं ग्रेसी का फिल्म करियर कुछ खास नहीं रहा। उन्होंने 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' जैसी फिल्म में भी काम लेकिन बॉलीवुड में टिक नहीं पाईं। इन दिनों एक्ट्रेस टीवी जगत में सक्रिय हैं। 

हिमेश रेशमिया

किसी दौर में म्यूजिक इंडस्ट्री में हिमेश रेशमिया का दबदबा था। उन्होंने अपने दम पर कई हिट गाने दिए। उन्होंने गानों के अलावा कई फिल्में भी कीं। हिमेश ने 2007 में 'आपक सुरूर' फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। यह उस साल की बड़ी हिट फिल्मों से थी। इसके बाद उन्होंने कर्ज, रेडियो और तेरा सुरूर जैसी फिल्में की, मगर बतौर एक्टर सफल नहीं हो सके।

स्नेहा उल्लाल

स्नेहा उल्लाल ने सलमान खान के अपोजिट 'लकी' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। स्नेहा ने साल 2005 में आई पहली फिल्म से जमकर सुर्खियां बटोरीं। उन्हें ऐश्वर्या राय की हमशक्ल भी कहा गया, लेकिन उसके बावजूद बॉलीवुड में एक्टिंग करियर नहीं चला। वह पिछले कई सालों से क्षेत्रीय भाषाओं की फिल्मों में काम कर रही हैं।

सोनल चौहान

सोनल चौहान ने साल 2008 में 'जन्नत' फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। सोनल की यह फिल्म हिट साबित हुई थी और इमरान हाशमी के साथ उनकी जोड़ी खूब पसंद की गई। हालांकि, सोनल को पहली फिल्म हिट होने का कोई फाएदा नहीं मिला। वह जल्द ही हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गईं। उन्होंने 'जन्नत' समेत सिर्फ तीन बॉलीवुड फिल्मों में काम किया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।