लाइव टीवी

Shah Rukh Khan और दीपिका पादुकोण की 'पठान' के सेट पर हुई मारपीट, डायरेक्‍टर को असिस्‍टेंट ने मारा थप्पड़?

Updated Jan 20, 2021 | 19:09 IST

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान के सेट पर झगड़ा हो गया। झगड़े के कारण पठान की शूटिंग कुछ समय के लिए रोक दी गई है।

Loading ...
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान के सेट पर झगड़ा हो गया।
  • झगड़े के कारण पठान की शूटिंग कुछ समय के लिए रोक दी गई है।

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान के सेट पर झगड़ा हो गया। झगड़े के कारण पठान की शूटिंग कुछ समय के लिए रोक दी गई है। जानकारी के अनुसार, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद और एक असिस्टेंट के बीच झगड़ा हो गया। दोनों के जबरदस्‍त हाथापाई हो गई। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो असिस्‍टेंट ने सिद्धार्थ को थप्पड़ भी मारा। यह घटना तब हुई जब एक असिस्टेंट सेट पर अजीबो-गरीब तरीके से व्यवहार कर रहा था और सिद्धार्थ आनंद की बातें भी नहीं मान रहा था।

सूत्रों की मानें तो सिद्धार्थ आनंद कई दिनों से असिस्‍टेंट के इस व्‍यवहार को झेल रहे थे। उन्‍होंने सेट पर फोन से दूर रहने की भी अपील की थी लेकिन असिस्‍टेंट उनकी बात नहीं मान रहा था। पहले दोनों के बीच हल्‍की नोंकझोंक हुई थी। अब यह मामला तूल ले गया। सूत्र ने आगे बताया कि उस असिस्टेंट को जॉब से भी निकाल दिया गया है।  

बॉलीवुड में इन दिनों सिद्धार्थ आनंद के नाम की चर्चा है। इसकी वजह भी बेहद अहम है। लंबे इंतजार के बाद बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान उन्‍हीं की फ‍िल्‍म पठान से वापसी कर रहे हैं। इस फ‍िल्‍म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे सितारे नजर आएंगे। वहीं हाल ही में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्‍टारर फ‍िल्‍म फाइटर की घोषणा हुई है।

फ‍िल्‍म वॉर के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद पठान और फाइटर जैसी फ‍िल्‍मों को डायरेक्‍ट कर रहे हैं। सिद्धार्थ आनंद फ‍िल्‍मी घराने से ताल्‍लुक रखते हैं। फ‍िल्‍मों की समझ और शिक्षा उन्‍हें घर में ही मिली है। वह सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन की फ‍िल्‍म शहंशाह के प्रोड्यूसर बिट्टू के बेटे हैं और टीनू आनंद के भतीजे हैं। वह सफर और एक दूजे के लिए जैसी फ‍िल्‍मों के लेखक/पटकथा लेखक राज आनंत के पोते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।