लाइव टीवी

Inaaya Yoga Video: ॐ का जाप करना सीखीं 3 साल की Inaya Nomi, पिता Kunal Kemmu दे रहे योगा ट्रेनिंग

Updated Jun 10, 2020 | 23:59 IST

Inaaya Chants Om Watch Video: कुणाल खेमू ने अपनी बेटी इनाया खेमू के साथ एक क्यूट वीडियो शेयर किया है। इसमें इनाया योगा करते हुए ओम का जाप करना सिखा रही हैं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
पिता कुणाल के साथ इनाया।
मुख्य बातें
  • इनाया नोमी ने इंटरनेशनल योगा दिवस की तैयारियां शुरू कर दी हैं।
  • इस दिन के लिए इनाया अपने पिता कुणाल खेमू से योगा सीख रही हैं।
  • इनाया का एक योगा करते हुए वीडियो भी सामने आया है।

21 जून को इंटरनेशनल योगा दिवस के रूप में मनाया जाता है। वैसे अभी इस दिन को आने में टाइम है लेकिन कुणाल खेमू ने अभी से ही अपनी बेटी इनाया खेमू के साथ इस बड़े दिन की तैयारियां शुरू कर दी हैं। हाल ही में कुणाल खेमू ने अपनी बेटी इनाया खेमू के साथ एक क्यूट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कुणाल बेटी इनाया को मैट पर बिठाकर ओम का जाप करना सिखा रहे हैं। छोटी इनाया वीडियो में अपने पापा के निर्देशों का पालन करती दिखी रही हैं। 
वीडियो में आप भी देख सकते हैं कैसे इनाया बखूबी पापा कुणाल की बताई बातें मानकर योग सीख रही हैं। बहुत ही कम वक्त में इनाया ओम का जाप करना भी सीख गई हैं। वीडियो में वो पिता के साथ-साथ इसे कर रही हैं। वीडियो में इनाया का रूप बेहद क्यूट दिख रहा है। कुणाल ने वीडियो शेयर कर लिखा, 'वर्ल्ड योगा दिवस के लिए हम तैयारी कर रहे हैं। हालांकि हम दोनों की आज हेयरस्टाइल के मामले में बुरा दिन है।'


पॉपुलर स्टारकिड हैं इनाया 
कुणाल खेमू और सोहा अली खान अक्सर बेटी इनाया के वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इनाया बॉलीवुड के चर्चित स्टारकिड में से एक हैं उनके वीडियोज भी खूब वायरल होते हैं। इनमें तैमूर की बहन इनाया अक्सर अपनी मां सोहा अली खान या फिर पिता कुणाल खेमू के साथ नजर आती हैं। 

इनाया ने सीखा गायत्री मंत्र 
बता दें कि इनाया अभी सिर्फ तीन साल की हैं और अपने क्यूट अंदाज से लोगों का दिल जीत लेती हैं। इससे पहले उनका एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो गायत्री मंत्र सुनाती नजर आ रही थी। जिसे देखने के बाद लोगों ने जमकर उनकी तारीफ की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।