लाइव टीवी

कंगना रनौत ने बॉलीवुड को लगाई लताड़, बोलीं- Ajay Pandita की हत्या पर क्यों नहीं बोलते...

Updated Jun 10, 2020 | 22:58 IST

Kangana Ranaut Slams Bollywood: हिंदू सरपंच अजय पंडित की आतंकवादियों द्वारा की गई हत्या मामले में कंगना रनौत ने सीधा पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को निशाने पर लिया है। बोलीं- अब कोई क्यों कुछ नहीं बोल रहा....

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
कंगना रनौत।
मुख्य बातें
  • अजय पंडित की आतंकवादियों द्वारा की गई हत्या को लेकर कंगना रनौत ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है।
  • कंगना ने सीधा-सीधा पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को इस मामले के लिए निशाने पर लिया है।
  • कंगना रनौत ने अपने वीडियो कहा कि ये लोग हिंदुओं को सेक्युलरिज्म सिखाते हैं...?

कश्मीर में हिंदू सरपंच अजय पंडित की आतंकवादियों द्वारा की गई हत्या को लेकर कंगना रनौत ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। कंगना ने सीधा-सीधा पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को इस मामले के लिए निशाने पर लिया है। कंगना रनौत ने कहा कि बॉलीवुड के लोग हाथों में कैंडल और कार्ड्स लेकर सड़कों पर निकल पड़ते हैं लेकिन तब जब उनका एंजेडा जेहादी हो। अन्यथा ये किसी की मदद के लिए आगे नहीं आते हैं क्योंकि कोई एंजेडा नहीं होता। 
कंगना रनौत ने एक वीडियो शेयर कर अपना रोष व्यक्त किया है। कंगना ने कहा कि कुछ बुद्धिजीवी लोग और इंडस्ट्री के लोग हाथों में पेट्रोल बंम और मोमबत्तियां लेकर सकड़ों पर निकल जाते हैं देश को जलाने और किसी मुद्दे को अंतरराष्ट्रीय बनाने के लिए। लेकिन उनकी मानवता तभी क्यों बाहर आती है जब इसके पीछे कोई जिहादी एंजेडा है। अन्यथा इन लोगों के मुंह से चूं तक नहीं निकलती है। जैसे भेड़िया भेड़ की खाल में छुपा होता है ये जिहादी एजेंडा वाले लोग भी सेक्युलरिज्म की खाल में पीछे छुपे हैं। 
जहां हिंदू नहीं वहां बहीं खून की नदियां: कंगना रनौत 
कंगना रनौत ने अपने वीडियो आगे कहा कि ये लोग हिंदुओं को सेक्युलरिज्म सिखाते हैं? वो धर्म जो जानवर, पेड़-पौधों, ब्रह्माण जैसी हर एक चीज से प्यार करना सिखाता है। इतना ही नहीं कंगना वीडियो में इस हद तक नाराज दिखीं कि उन्होंने यह तक बता दिया कि लोगों को पढ़ना चाहिए आखिर कश्मीर में इस्लाम आया कैसे? इतिहास इस बात का गवाह है जहां हिन्दू नहीं है वहां मारकाट हुई और खून की नदियां बहाई गई हैं। 


PM मोदी से कंगना ने की अपील
कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री पीएम मोदी से पंडितों को फिर से कश्मीर बुलाने की अपील की है। वीडियो में अभिनेत्री कंगना ने कहा कि पंडितों को कश्मीर में उनकी जमीन दी जाए और फिर से हिन्दुत्व की स्थापना की जानी चाहिए। कंगना रनौत का कहना है कि अजय पंडित को बलिदान किसी भी हाल में व्यर्थ नहीं जाना चाहिए। 


क्या है पूरा मामला
जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकियों ने सोमवार को कश्मीरी पंडित सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इससे कश्मीरी पंडितों में रोष है। अभिनेता अनुपम खेर ने भी इस मामले पर गुस्सा जाहिर किया। इकलौते कश्मीरी पंडितों के सरपंच अजय पंडित को कश्मीर के अनंतनाग में कल गोली मारकर हत्या करने पर उन्होंने भी कई लोगों की चुप्पी पर सवाल उठाया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।