लाइव टीवी

Sidharth Malhotra Home: मुंबई के पाली हिल में है सिद्धार्थ मल्होत्रा का आलीशान घर, गौरी खान के किया है डिजाइन

Updated Aug 20, 2021 | 07:28 IST

Sidharth Malhotra Home Inside Pics: बॉलीवुड एक्‍टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी फ‍िल्‍म शेरशाह को लेकर खासा चर्चा में हैं। इस फ‍िल्‍म ने उनके करियर को नई बुलंदी पर पहुंचाया है।

Loading ...
Sidharth Malhotra home inside pics
मुख्य बातें
  • सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी फ‍िल्‍म शेरशाह को लेकर खासा चर्चा में हैं।
  • विक्रम बत्रा की बायोपिक फ‍िल्‍म ने उनके करियर को नई बुलंदी पर पहुंचाया है।
  • इस फ‍िल्‍म को दशर्का और समीक्षकों ने खूब सराहा है। साथ में कियारा आई हैं नजर।

Sidharth Malhotra Home Inside Pics: बॉलीवुड एक्‍टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी फ‍िल्‍म शेरशाह को लेकर खासा चर्चा में हैं। इस फ‍िल्‍म ने उनके करियर को नई बुलंदी पर पहुंचाया है। कारगिल वॉर के हीरो शहीद कैप्‍टन विक्रम बत्रा की बायोपिक इस फ‍िल्‍म में उन्‍होंने कैप्‍टन का रोल निभाया है। 12 अगस्‍त को रिलीज हुई इस फ‍िल्‍म की हर तरफ प्रशंसा हो रही है। दर्शकों से लेकर समीक्षकों ने उनके अभिनय को सराहा है। ऐसे में लोकप्रियता की नई ऊंचाई छू रहे सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में अधिक से अधिक चीजें उनके फैंस जानना चाहते हैं। 

इसलिए आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा का रहन सहन कैसा है और वो कितने लग्‍जरी घर में रहते हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा भी मुंबई में उस इलाके में रहते हैं जहां तमाम सारे सेलेब्‍स रहते हैं। उनका अपार्टमेंट मुंबई के बेहद रिहायशी इलाके पाली हिल में है। उनके इस अपार्टमेंट को शाहरुख खान की पत्‍नी और मशहूर इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने तैयार किया है। 

गौरी खान की खास बात ये है कि वह घर में रहने वाले इंसान की पर्सनैलिटी के हिसाब से घर डिजाइन करती हैं। उन्‍होंने इस अपार्टमेंट को भी उसी तरह तैयार किया है। सिद्धार्थ को ज्यादा लाउड कलर्स और हैवी लुक वाली चीजें पसंद नहीं हैं, इसलिए गौरी ने इस घर को कम सामान के साथ ही अच्‍छा लुक दिया है। 

सिद्धार्थ अक्सर सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने खूबसूरत घर की झलक दिखाते रहते हैं जिसमें उनके घर के कई हिस्‍से नजर आ जाते हैं। कुछ वक्‍त पहले उन्‍होंने सोशल मीडिया पर अपने किचन की तस्‍वीर साझा की थी। ऑल वाइट किचन में ग्लास बालकनी काफी खूबसूरत दिख रही थी। सिद्धार्थ मल्‍होत्रा का लिविंग रूम, उनका बेडरूम बेहद खूबसूरत है। इसका फर्नीचर से लेकर कालीन और पर्दे तक सब मैचिंग कलर के हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।