लाइव टीवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सम्राट को चव्‍हाण निवास में रुकने के लिए मना लेगी सई?, मुश्‍किल में पड़ा विराट

Updated Aug 20, 2021 | 08:29 IST

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Meiin Latest Update: गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल की कहानी अब काफी दिलचस्‍प हो गई है। एक साल बाद लौटे सम्राट ने अपनी पत्‍नी पत्रलेखा और भाई विराट को एक्‍सपोज कर दिया है।

Loading ...
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein Spoiler
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल की कहानी अब काफी दिलचस्‍प हो गई है।
  • सम्राट ने अपनी पत्‍नी पत्रलेखा और भाई विराट को एक्‍सपोज कर दिया है।
  • वह चव्‍हाण निवास में रुकना नहीं चाहता है। अब सई उसे रुकने को मनाएगी।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Meiin Latest Update: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी अब काफी दिलचस्‍प हो गई है। एक साल बाद लौटे सम्राट ने अपनी पत्‍नी पत्रलेखा और भाई विराट को एक्‍सपोज कर दिया है। सम्राट ने पूरे चव्‍हाण परिवार के सामने बता दिया कि वह क्‍यों शादी के अगले ही दिन घर से चला गया था और वापस नहीं लौटा। उसने बता दिया कि उसके भाई विराट ने उसे धोखा दिया, उससे सच छिपाया। उसे नहीं बताया कि जिससे उसकी शादी हो रही है, वो उससे प्‍यार करता है। पाखी ने भी सम्राट से शादी की लेकिन प्‍यार विराट से करती रही। 

इस सच को जानकर घरवालों के पैरों तले जमीन खिसक गई। सम्राट ने साफ कह दिया कि वह केवल सई के कहने पर वापस आया है और पत्रलेखा को तलाक देकर चला जाएगा। वह चव्‍हाण निवास में रहने नहीं आया है। पूरा परिवार परेशान है कि सम्राट वापस तो आया लेकिन एक नई कहानी के साथ। उधर, पत्रलेखा को ये समझ नहीं आ रहा है कि अब वो क्‍या करे। उसे तो सम्राट के वापस आने की कोई उम्‍मीद ही नहीं थी। वह तो चाहती थी कि बस विराट उसका हो जाए जो अब बिलकुल संभव नहीं हो पाएगा। 

क्‍या सम्राट को रोक लेगी सई 
सम्राट के आने से पूरा परिवार बेहद खुश है लेकिन जब उसने जाने की बात की तो सब दोबारा टेंशन में आ गए। अब सई सम्राट को चव्‍हाण निवास में रोकने की पूरी कोशिश करेगी। सई के कहने और मनाने पर ही सम्राट चव्‍हाण निवास में रहने को तैयार हो जाएगा। हां, सम्राट भी विराट और सई के बीच उस प्‍यार को बाहर लाएगा जो अभी तक दिलों में हैं। 

सई के भीतर विराट के ल‍िए प्‍यार पहचानेगा सम्राट 
आगामी एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सई सम्राट को बताएगी कि उसकी और विराट की शादी समझौते की शादी है और उन दोनों के बीच कोई रिश्‍ता नहीं है। तब सम्राट कहेगा कि बीते एक साल में क्‍या उन दोनों के बीच कोई ऐसी बात नहीं जिसे प्‍यार कहा जा सके तो सई इनकार कर देगी। तब सम्राट कहेगा कि कुछ बातें नजरें नहीं कहती, लेकिन दिल कह देता है। 

दोराहे पर विराट चव्‍हाण 
सम्राट के लौटने से विराट बेहद खुश है लेकिन उसकी बातें सुनकर वह बेहद शर्मिंदा भी है। अब विराट एक दोराहे पर आ गया है। एक तरफ वह महाबलेश्‍वर में अपनी पत्‍नी सई से सारे रिश्‍ते खत्‍म कर चुका है, वहीं दूसरी तरफ उसके भाईसम्राट और दोस्‍त पाखी की शादी टूट रही है। ऐसे में उसे भी अपनी शादी और भाई की शादी को बचाने के ल‍िए कोई तो कदम उठाना होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।