लाइव टीवी

[Photos] पिता आमिर खान के कोच को डेट कर रही हैं ईरा खान! कजिन की शादी में 'बॉयफ्रेंड' के साथ आईं नजर

Updated Feb 09, 2021 | 11:36 IST

Ira Khan Photos: आमिर खान की बेटी ईरा खान इन दिनों अपने पिता के फिटनेस कोच नुपुर शिखारे को डेट कर रही हैं। ईरा ने सोशल मीडिया पर नुपुर के साथ कुछ फोटोज शेयर की है।

Loading ...
Ira Khan
मुख्य बातें
  • आमिर खान की बेटी ईरा खान इन दिनों नुपुर शिखारे को डेट कर रही हैं।
  • ईरा खान ने अपनी कजिन की शादी में नुपुर के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं।
  • ईरा खान और नुपुर लॉकडाउन के दौरान करीब आए थे।

मुंबई. आमिर खान की बेटी ईरा खान इन दिनों अपनी कजिन बहन जायन मैरी की शादी अटेंड कर रही हैं। ईरा खान ने सोशल मीडिया पर इस वेडिंग की कई फोटोज शेयर की है। फोटोज में वह अपने खास दोस्त नुपुर शिखारे के साथ भी नजर आ रही हैं। 

ईरा खान ने अपनी बहन और जीजाजी के साथ फोटो शेयर की है। इस फोटो में ईरा खान के साथ नुपुर भी नजर आ रहे हैं। फोटो के साथ ईरा ने लिखा- 'ये दो प्यारे लोगों और इनके प्यारे रिश्ते के लिए मैं बस कहना चाहती हूं आखिरकार...'

ईरा खान और नुपुर शिखारे पिछले छह महीने से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। नुपुर आमिर खान के फिटनेस कोच हैं। दोनों लॉकडाउन के दौरान करीब आए थे।

वॉट्सऐप पर लगाई हैं डीपी
ईरा खान ने अपने वॉट्सऐप पर भी नूपुर शिखर के साथ डीपी लगाई है। इसके अलावा नूपुर और ईरा ने महाबलेश्वर में आमिर खान के फार्महाउस पर छुट्टियां मनाते हुए काफी इंजॉय किया है। 

सूत्रों के मुताबिक दोनों एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं। यही नहीं, ईरा खान नूपुर को अपनी मां रीना दत्ता से भी मिलवा चुकी हैं। हालांकि,अभी उन्होंने इस पर कुछ भी कमेंट नहीं किया है। 

2019 में हुआ था ब्रेकअप
ईरा खान का साल 2019 में अपने बॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी के साथ ब्रेकअप हो गया था। ईरा सोशल मीडिया पर अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ कई फोटोज भी शेयर करती हैं। 

ईरा ने इसके अलावा सोशल मीडिया पर खुलासा किया था कि वह पिछले चार साल से क्लिनिकल डिप्रेशन का शिकार हो चुकी हैं। उन्होंने इसे लेकर सोशल मीडिया पर वीडियो भी पोस्ट किया था।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।