लाइव टीवी

Sara Ali Khan in Baaghi 4: बागी 4 में हुई सारा अली खान की एंट्री, पहली बार टाइगर श्रॉफ संग करेंगी काम

Updated Feb 09, 2021 | 11:47 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अब टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म बागी 4 में नजर आएंगी। इससे पहले बागी के सीक्वल में टाइगर संग एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और दिशा पाटनी नजर आ चुकी हैं।

Loading ...
Tiger Shroff and Sara Ali Khan
मुख्य बातें
  • बागी 4 में टाइगर श्रॉफ संग नजर आएंगी सारा अली खान।
  • पहली बार टाइगर श्रॉफ के साथ बड़े पर्दे पर काम करती दिखेंगी सारा।
  • मालूम हो इससे पहले बागी सीरीज में श्रद्धा कपूर और दिशा पाटनी काम कर चुकी हैं।

एक्ट्रेस सारा अली खान ने साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद वो रणवीर सिंह, कार्तिक आर्यन और वरुण धवन जैसे एक्टर्स के साथ काम कर चुकी हैं। अब खबरे हैं कि वो एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ काम करती दिखेंगी। 

बागी 4 में हुई सारा की एंट्री

बॉलीवुड हंगामा की खबर के मुताबिक सारा एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म बागी 4 में नजर आएंगी। इस रिपोर्ट के मुताबिक, 'सारा को बागी 4 के लिए साइन कर लिया गया है। इससे पहले फिल्म हीरोपंती 2 के लिए उनसे बात चल रही थी और उनका नाम लगभग फाइनल कर दिया गया था, लेकिन बाद में तारा सुतारिया ने उन्हें रिप्लेस कर दिया। साजिद ने अपने वादे को पूरा करते हु्ए बागी 4 में उन्हें लीड रोल में साइन किया है। सारा को फिल्म में रोल पसंद आया है और उनकी टीम डेट फाइनल कर रही है।'

हीरोपंती 2 के लिए फाइनल हुआ था सारा का नाम

मालूम हो कि इससे पहले सारा अली खान को लेकर यह खबरे थीं कि वो टाइगर के साथ फिल्म हीरोपंती 2 में नजर आएंगी लेकिन एनसीबी द्वारा उन्हें समन भेजने के बाद उनके हाथ से ये फिल्म निकल गई थी, लेकिन साजिद नाडियावाला ने उन्हें टाइगर संग फिल्म में साइन करने का वादा किया था जिसके बाद सारा को इस फिल्म के लिए चुना गया है। मालूम हो कि इससे पहले बागी की सीरीज में एक्ट्रेस दिशा पाटनी और श्रद्धा कपूर नजर आ चुकी हैं।

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछले साल सारा अली खान की दो फिल्में रिलीज हुईं जिसमें कार्तिक आर्यन के साथ लव आज कल और वरुण धवन के अपोजिट कुली नंबर 1 शामिल है। वहीं टाइगर की बात करें तो पिछले साल उनकी फिल्म बागी 3 रिलीज हुई थी जिसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर थीं। फिल्म में एक्टर रितेश देशमुख भी अहम रोल में थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।