लाइव टीवी

ड्रग्स केस में क्लीनचिट मिलने के बाद यूएस जाएंगे किंग खान के बेटे Aryan Khan? फिल्म मेकिंग में बनाएंगे करियर

Updated May 27, 2022 | 22:35 IST

Aryan Khan To Head To US: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में क्लीन चिट मिल गई है। कहा जा रहा है कि अब आर्यन खान अपना करियर बनाने के लिए यूएस जाने वाले हैं।

Loading ...
Aryan Khan And Shah Rukh Khan
मुख्य बातें
  • ड्रग्स केस में आर्यन खान को मिला क्लीनचिट।
  • क्लीनचिट मिलने के बाद आर्यन खान ने उठाया पहला कदम।
  • करियर बनाने यूएस जाएंगे किंग खान के बेटे।

Aryan Khan To Head To US: आज बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के घर में डबल सेलिब्रेशन का मौका है। ऐसा इसलिए क्योंकि आज किंग खान के सबसे छोटे बेटे अबराम खान का जन्मदिन है। इसके साथ आज के दिन ही शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में क्लीन चिट मिल गया है। ऐसे में शाहरुख खान और उनके पूरे परिवार के लिए यह सेलिब्रेशन टाइम है। जैसे ही आर्यन खान को मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में क्लीनचिट मिला वैसे ही यह खबरें सामने आने लगीं कि वह अब अपना करियर बनाने के लिए यूएस जाने वाले हैं। कहा जा रहा है कि शाहरुख खान के बेटे अब एक स्पेशल प्रोजेक्ट पर यूएस में काम करने वाले हैं। 

Also Read: सोशल मीडिया यूजर ने कहा बुड्ढी तो भड़कीं करीना कपूर खान, बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा के साथ लगाई क्लास 

कुछ समय पहले यह खबरें आ रही थीं कि किंग खान के बड़े बेटे आर्यन खान एक वेब सीरीज प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। यह प्रोजेक्ट आर्यन खान ने अपने हाथ में तब लिया था जब उन्हें ड्रग्स केस में बेल मिली थी। अब यह कहा जा रहा है कि आर्यन खान को अब जल्द ही एनसीबी से उनका पासपोर्ट मिल जाएगा। जैसे ही आर्यन खान को अपना पासपोर्ट मिलेगा वैसे ही वह दूसरे देशों में काम और पढ़ाई के सिलसिले में जा पाएंगे‌। इंडिया टुडे से एक सूत्र ने बताया कि आर्यन खान अब इंटरनेशनल ट्रैवल कर सकते हैं। इसके साथ वह विदेश में फिल्म मेकिंग में करियर बनाने के साथ पढ़ाई भी कर सकते हैं। 

Also Read: कंगना रनौत की धाकड़ के बाद अब टाय टाय फिश हुई आयुष्मान खुराना की अनेक, सिनेमाघरों में शोज हुए कैंसिल 

इस सूत्र ने यह भी जानकारी दी कि आर्यन खान अमेजॉन प्राइम वीडियो के एक शो पर काम कर रहे हैं। वह फिलहाल स्क्रिप्ट राइटिंग कर रहे हैं। एक सूत्र ने पिंकविला से यह कहा था कि आर्यन खान स्क्रिप्टिंग के साथ इस प्रोजेक्ट को डायरेक्ट भी करने वाले हैं। शुक्रवार और शनिवार को इस प्रोजेक्ट का जो टेस्ट शूट होगा वह आर्यन खान संभालने वाले हैं। आर्यन खान सभी क्रू मेंबर को एक साथ लेकर चलने की कोशिश कर रहे हैं। इसके साथ वह प्रोजेक्ट को गहराई से समझने में लगे हुए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।