लाइव टीवी

मटर पनीर खाने के बाद उर्फी जावेद की आंखों में आई सूजन, जानें कैसे एक्ट्रेस सहित पूरा स्टाफ पड़ा बीमार

Updated May 28, 2022 | 07:28 IST

urfi javed And Her All Staff Fall ill: उर्फी जावेद ने बताया, 'मैंने एक तेल मंगाया और इसके साथ मेरे पूरे स्टाफ के साथ मिलकर हमने मटर पनीर खाया जो कि मेरा पसंदीदा है। इसके बाद हम सभी की तबीयत खराब हो गई, मुझे सबसे ज्यादा नुकसान हुआ...।'

Loading ...
उर्फी जावेद।
मुख्य बातें
  • उर्फी अक्सर बोल्ड कपड़ों की वजह से लोगों के निशाने पर आ जाती हैं।
  • अब हाल ही में उनके चेहरे पर फूड ऑयल का रिएक्शन हुआ है। 
  • ऑनलाइन तेल आर्डर करने पर मिला एक्सपायरी डेट वाला ऑयल।

urfi javed Fall ill Due To expiry date oil?: ऊर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस की वजह से आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। बिग बॉस ओटीटी फेम टीवी अदाकारा होने के साथ ऊर्फी जावेद सोशल मीडिया सेंसेशन भी हैं। ऊर्फी जावेद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आए दिन ऐसी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो जाती हैं। इन तस्वीरों और वीडियोज में अदाकारा को बेहद बोल्ड कपड़ों में देखा जाता है। बोल्ड कपड़े पहनने की वजह से उर्फी अक्सर लोगों के निशाने पर भी आ जाती हैं। अब उर्फी जावेद थोड़ी सी परेशानी से गुजर रही हैं, क्योंकि हाल ही में उनके चेहरे पर फूड ऑयल का रिएक्शन हुआ है। 

उर्फी जावेद ने बताया कि उन्होंने एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से खाने का तेल आर्डर किया था। जिसके साथ एक्ट्रेस ने मटर पनीर जैसी चीजें बनाकर अपने स्टाफ के साथ खाईं थी, तभी से उर्फी जावेद को रिएक्शन हुआ और उनकी आंखों में सूजन आ गई। जी हां, उर्फी जावेद की तबीयत खराब हो गई। आंखों में सूजन आ गई और उन्हें बुखार भी आ गया। उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर इस पूरी घटना का जिक्र किया है। उन्होंने एक तस्वीरें भी शेयर की है, जिसमें उनकी सूजी हुई आंखें नजर आ रही हैं।

पढ़ें- नोरा फतेही ने लावणी डांस से लगाई आग, डांस दीवाने जूनियर्स के सेट पर बोल्ड ड्रेस में दिखाए कातिलाना मूव्स

तेल की वजह से हुई उर्फी जावेद की हालत खराब
उर्फी जावेद ने लिखा है, 'मैंने एक तेल मंगाया और इसके साथ मेरे पूरे स्टाफ के साथ मिलकर हमने मटर पनीर खाया जो कि मेरा पसंदीदा है। इसके बाद मेरी आंखों में सूजन आ गई और मुझे बुखार हो गया। हम सभी की तबीयत खराब हो गई, मुझे सबसे ज्यादा नुकसान हुआ। क्योंकि मेरी आंखें अभी भी सूजी हुई हैं और सूखी हैं लेकिन आज यह ठीक है। मैं यह जान नहीं पाई कि क्या यह तेल के कारण है? इसके बाद अगले दिन हमने मछली खाई, इसी तेल से बनी हुई और फिर ऐसा ही हुआ। जब मैंने अपना तेल बदला, तब चीजें ठीक हुई लेकिन मेरी आंखें अभी भी सामान्य नहीं हुई है लेकिन यह पहले के मुकाबले ठीक है।'

कुछ दिन पहले जाने-माने फोटोजर्नलिस्ट Viral Bhayani ने हिंदुस्तान टाइम्स से यह साझा किया था कि ऊर्फी जावेद कमाई के मामले में बॉलीवुड के कई सेलेब्स को पीछे छोड़ रही हैं। उन्होंने यह बताया था कि ऊर्फी जावेद की तस्वीरें किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी की तस्वीरों से ज्यादा दाम पर बिकती हैं। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब ऊर्फी जावेद को इतने बोल्ड ड्रेस में देखा जा रहा है। इससे पहले भी कई बार अदाकारा को बोल्ड कपड़ों में देखा गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।