लाइव टीवी

क्या यश के केजीएफ 3 में मिली ऋतिक रोशन को जगह, जानें बड़े पर्दे पर कब दस्तक देगी यह फिल्म 

Updated May 28, 2022 | 11:21 IST

Hrithik Roshan Approached For KGF 3: फिल्म केजीएफ के मेकर्स ने इस फिल्म के तीसरे सीक्वल का अनाउंसमेंट पहले कर दिया था। यह कहा जा रहा है कि इस फिल्म की तीसरे पार्ट के लिए ऋतिक रोशन को अप्रोच किया गया है।

Loading ...
Hrithik Roshan And Yash
मुख्य बातें
  • केजीएफ के तीसरे पार्ट पर जल्द होगा काम शुरू।
  • फिल्म मेकर्स ने किया तीसरे सीक्वल का अनाउंसमेंट।
  • इस साल रिलीज नहीं होगी यह फिल्म।

Hrithik Roshan Approached For KGF 3 Film: साउथ के सुपर स्टार यश की फिल्म केजीएफ 2 को दर्शक ढेर सारा प्यार दे रहे हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है। दूसरे पार्ट के सक्सेस के बाद इस फिल्म के मेकर्स ने यह अनाउंसमेंट कर दिया था कि वह दर्शकों के लिए जल्द ही इस फिल्म का तीसरा पार्ट लेकर आएंगे। अब यह कहा जा रहा है कि इस फिल्म के तीसरे पार्ट के लिए मेकर्स ने बॉलिवुड ऐक्टर ऋतिक रोशन को अप्रोच किया है। यह कयास लगाया जा रहा है कि इस फिल्म के तीसरे पार्ट में ऋतिक रोशन को यश के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए देखा जाएगा। जब से यह खबर सामने आई है तब से लोग इन दोनों सितारों को एक साथ देखने के लिए बेकरार हो गए हैं।

Also Read: शाहरुख खान के घर मन्नत का नेम प्लेट गायब, कीमत जान उड़ जाएंगे आपके होश

इस फिल्म के अगले इंस्टॉलमेंट के बारे में बात करते हुए प्रोड्यूसर विजय किरगंदुर ने यह कहा था कि केजीएफ के तीसरे पार्ट पर इस साल काम शुरू नहीं होगा। उन्होंने आगे यह कहा था कि यश और इस फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील अपने दूसरे प्रोजेक्ट में फिलहाल बिजी हैं। इसके साथ उन्होंने यह भी बताया था कि जब यश और प्रशांत नील अपने काम से फ्री हो जाएंगे तब वह दोनों इस फिल्म पर काम शुरू करेंगे। एक बार जब इस फिल्म की डेट तय हो जाएगी तब सभी कास्ट को फाइनल कर दिया जाएगा। इसके साथ उन्होंने यह भी कहा था कि इस फिल्म पर काम कब शुरू होगा यह इस फिल्म के डेट पर निर्भर करता है।

Also Read: मलाइका अरोड़ा फिर से हो रहीं ट्रोल, यूजर्स इस वजह से उड़ा रहे मजाक

ऐसे में दर्शक केजीएफ के तीसरे पार्ट को देखने के लिए उत्साहित हैं। केजीएफ 2 में यश के साथ संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और प्रकाश राज मुख्य भूमिका में थे। यह फिल्म इस वर्ष 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में कन्नड़, तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी भाषा में रिलीज हुई थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।