लाइव टीवी

खतरों के खिलाड़ी 12 के लिए अनेरी वजानी की मां ने की खास तैयारी, एक्ट्रेस ने बताया शो के लिए क्या है प्लान

Updated May 28, 2022 | 12:16 IST

Aneri Vajani On KKK 12: टीवी अदाकारा अनेरी वजानी ने यह खुलासा किया है कि वह खतरों के खिलाड़ी 12 के लिए किस तरह तैयारी कर रही हैं। उन्होंने यह बताया कि उनकी मां ने उनके लिए खास तैयारी की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Aneri Vajani
मुख्य बातें
  • खतरों के खिलाड़ी 12 में नजर आएंगी अनेरी वजानी।
  • अदाकारा ने बताया शो के लिए क्या है प्लान।
  • अदाकारा की मां ने बेटी के लिए की खास तैयारी।

Aneri Vajani On Her Plans For KKK 12: टीवी अदाकारा  अनेरी वजानी अब जल्द ही रोहित शेट्टी के पॉपुलर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 में नजर आने वाली हैं। ईटाइम्स टीवी से बात करते हुए अनेरी वजानी ने यह बताया कि वह इस शो के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित हैं। इसके साथ वह एक नए एडवेंचर पर जाने के लिए भी बहुत खुश हैं। इंटरव्यू के दौरान अदाकारा ने यह खुलासा किया कि वह किस तरह रोहित शेट्टी के इस पॉपुलर शो के लिए तैयारी कर रही हैं। इस दौरान अनेरी ने यह भी बताया कि वह अपने परिवार से दूर नहीं रह सकती हैं और बिग बॉस शो उनके बस की बात नहीं है। 

Also Read: दुबई में घर और BMW गिफ्ट करने के बाद आदिल खान का है बड़ा प्लान, राखी सावंत के लिए खोलेंगे डांस अकेडमी

अनेरी वजानी ने कहा कि 'मैं बहुत उत्साहित और बेचैन हूं, लेकिन मैं उत्साहित ज्यादा हूं क्योंकि मैंने कभी अपनी जिंदगी में ऐसा कुछ नहीं किया है। यह एक सरप्राइज है जो मैंने खुद को दिया है ताकि मैं कुछ नया और अलग कर सकूं। मुझे नहीं पता कि मेरे डर क्या हैं। जब से मैंने अपने करियर की शुरुआत की तब से मैं सिर्फ काम करती आई हूं। मैं सिर्फ अपने सेट से घर और घर से सेट ट्रैवल करती थी, इसलिए मैंने कुछ एडवेंचरस अब तक नहीं किया है। मैं खतरों के खिलाड़ी इसलिए कर रही हूं क्योंकि मैं अपना एडवेंचरस साइड देखना चाहती हूं।' इसके साथ उन्होंने कहा कि असल जिंदगी में वह खाना बहुत पसंद करती हैं और अपने जिंदगी को खुल कर जीना पसंद करती हैं।

Also Read: मटर पनीर खाने के बाद उर्फी जावेद की आंखों में आई सूजन, जानें कैसे एक्ट्रेस सहित पूरा स्टाफ पड़ा बीमार

जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने इस शो के लिए कैसे तैयारी की है तब उन्होंने यह कहा कि 'मुझे अपनी तैयारी के बारे में नहीं पता लेकिन मेरी मां ने साउथ अफ्रीका जाने के लिए बहुत कुछ तैयार किया है। मेरी मां ने एक बैग भर के फूड आइटम्स तैयार किए हैं जिन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि मैं खतरों के खिलाड़ी में सिर्फ खाने जा रही हूं। तैयारी के लिए मुझे ज्यादा समय नहीं मिला क्योंकि अनुपमा अभी खत्म हुआ है। मैं बहुत सारे म्यूजिक वीडियोज कर रही थी। मुझे तैयारी के लिए टाइम बिल्कुल भी नहीं मिला। मैं बस सही आहार ले रही हूं। मैंने अपने भाई को मुझे ट्रेन करने के लिए कहा था ताकि साउथ अफ्रीका पहुंचने के बाद मुझे झटका ना लगे। मैंने अपनी जिंदगी में कभी वर्कआउट नहीं किया है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।