लाइव टीवी

कौन हैं Anupama Parameshwaran, जिनसे हो रही है Jasprit Bumrah की शादी की चर्चा

Updated Mar 06, 2021 | 06:58 IST

Who is Anupama Parameshwaran: क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह की शादी की खबरें इन द‍िनों मीडिया में छाई हुई हैं। खबरों के अनुसार वह अनुपमा परमेश्वरन से शादी कर रहे हैं। आइये जानते हैं कौन हैं अनुपमा परमेश्वरन-

Loading ...
Is Jasprit Bumrah getting married to Anupama Parameshwaran
मुख्य बातें
  • क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह की शादी की खबरें इन द‍िनों मीडिया में छाई हुई हैं।
  • खबरों की मानें तो वह अनुपमा परमेश्वरन से शादी कर रहे हैं।
  • 18 फरवरी 1996 को पैदा हुईं अनुपमा केवल 25 साल की हैं।

Who is Anupama Parameshwaran: जाने माने क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह की शादी की खबरें इन द‍िनों मीडिया में छाई हुई हैं। खबरों के अनुसार वह अनुपमा परमेश्वरन से शादी कर रहे हैं। जैसे ही अनुपमा का नाम सामने आया तो फैंस को उनके बारे में जानने की इच्‍छा हो रही है कि आखिर ये लडकी कौन हैं। तो हम आपको बता रहे हैं कि अनुपमा परमेश्‍वरन कौन हैं। दरअसल, जसप्रीत बुमराह ने भी कप्‍तान विराट कोहली की राह पर चलने का फैसला किया है। 

अपने कप्‍तान की तरह जसप्रीत बुमराह भी एक अदाकारा को अपना हमसफर बनाने के बारे में सोच रहे हैं। अब तो आप समझ ही गए होंगे कि अनुपमा परमेश्वरन अदाकारा हैं। अनुपमा परमेश्वरन मलयाली सिनेमा का जाना माना नाम हैं और तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। साल 2015 में उन्‍होंने फ‍िल्‍म प्रेमम से डेब्‍यू किया था। इस फ‍िल्‍म में उनके हीरो थे निविन पॉली। इस फ‍िल्‍म के लिए उन्‍हें बेस्‍ट डेब्‍यू एक्ट्रेस के अवॉर्ड से भी नवाजा गया था। 

तेलुगू में रखा कदम
अनुपमा ने इस सफलता के बाद तेलुगू सिनेमा में कदम रखा और प्रेमम के तेलुगू वर्जन में नजर आईं। इसी के साथ उन्‍होंने फ‍िल्‍म कोडी से तेलुगू में डेब्‍यू किया। अनुपमा ने Jomonte Suvisheshangal में एक्टर दुलकर सलमान संग और Shatamanam Bhavati में एक्टर Sharwanand संग भी काम किया। 

कन्नड़ सिनेमा में किया डेब्‍यू
साल 2019 में अनुपमा ने Natasaarvabhowma से कन्नड़ सिनेमा में कदम रखा और 2020 में वह नेटफ्लिक्स की फिल्म Maniyarayile Ashokan से डिजिटल डेब्यू करती नजर आईं। अनुपमा परमेश्वरन ने केरल के CMS College Kottayam से कम्युनिकेटिव इंग्लिश की पढ़ाई की है। 18 फरवरी 1996 को पैदा हुईं अनुपमा केवल 25 साल की हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।