लाइव टीवी

बड़े पर्दे पर फिर दिखेगी मल्लिका शेरावत और इमरान हाशमी की रोमांटिक जोड़ी, क्या दुबारा बनाई जाएगी फिल्म मर्डर?

Updated Jul 21, 2022 | 20:22 IST

Is Murder To Be Remade: बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा मल्लिका शेरावत फिल्म मर्डर की वजह से लाइमलाइट में आई थीं। अदाकारा ने हाल ही में यह खुलासा किया कि क्या उनकी इस फिल्म का रीमेक बनने वाला है या नहीं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Murder Film
मुख्य बातें
  • दर्शकों को बहुत पसंद आई थी इमरान हाशमी की फिल्म मर्डर।
  • फिल्म में इमरान हाशमी के साथ नजर आई थीं मल्लिका शेरावत।
  • अदाकारा ने बताया क्या फिल्म मर्डर का रीमेक बनने वाला है।

Mallika Sherawat And Emraan Hashmi Film Murder Remake: बॉलीवुड अदाकारा मल्लिका शेरावत को अब रजत कपूर द्वारा निर्देशित फिल्म में देखा जाएगा। इस फिल्म में अदाकारा का किरदार बेहद दिलचस्प होने वाला है और वह एक नए अंदाज में दर्शकों के सामने आने वाली हैं। रजत कपूर की इस फिल्म के बाद मल्लिका शेरावत को एक ओटीटी प्रोजेक्ट में भी देखा। जब इमरान हाशमी की फिल्म मर्डर आई थी तब इस फिल्म में मल्लिका शेरावत के किरदार ने दर्शकों को हैरान कर दिया था। मर्डर के बाद लोग इस फिल्म के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब हाल ही में मर्डर फेम एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने यह बताया कि क्या सच में उनकी फिल्म मर्डर का रीमेक बनने वाला है या नहीं। 

Also Read: बेबी के स्वागत के लिए Ranbir Kapoor- Alia Bhatt ने की है खास तैयारी, बताया कैसी होगी बच्चे की नर्सरी

पिंकविला से बात करते हुए अदाकारा ने यह बताया कि उनकी फिल्म मर्डर का रीमेक बनने वाला है या नहीं।‌ जब उनसे पूछा गया कि पहले की बहुत सारी फिल्मों को दुबारा बनाया जा रहा है तो क्या वह चाहती हैं कि मर्डर को भी दुबारा बनाया जाए। तब अदाकारा ने यह जवाब दिया कि 'मैं यह चाहती हूं कि गुलाबो और महबूब (मल्लिका शेरावत और रजत कपूर के किरदार) को दुबारा बनाया जाए।' इसके बाद जब अदाकारा से पूछा गया कि क्या वह नहीं चाहती कि मर्डर दुबारा बने तो अदाकारा ने यह जवाब दिया कि यह स्क्रिप्ट पर निर्भर करता है। उन्होंने कहा कि 'अगर अच्छी स्क्रिप्ट मेरे पास आएगी तो क्यों नहीं? यह सब स्क्रिप्ट पर निर्भर करता है। यह इस पर भी निर्भर करता है कि डायरेक्टर के साथ मेरे कैसे संबंध हैं।' 

Also Read: सुष्मिता के चश्मे में ट्रोलर्स को दिख गई ये चीज, अब ट्रोल कर एक्ट्रेस से पूछ रहे ये सवाल

अपने आगामी ओटीटी शो पर बात करते हुए मल्लिका ने यह कहा कि 'मैं मिर्जापुर के डायरेक्टर गुरमीत सिंह के साथ एक वेब सीरीज कर रही हूं। इसका नाम बाउंसर नगर है जो एक कॉमेडी है और अगले साल रिलीज होने वाली है। फिलहाल इस वेब सीरीज की डबिंग चल रही है।' Rk/Rkay कल रिलीज होने वाली है जिसमें मल्लिका शेरावत के साथ रजत कपूर, रणवीर शौरी और मनु ऋषि चड्ढा नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।