लाइव टीवी

दिशा पाटनी से अलग होकर इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे टाइगर श्रॉफ? साथ कर चुके हैं काम

Updated Aug 11, 2022 | 09:49 IST

क्टर टाइगर श्रॉफ को लेकर बीते कुछ दिनों से खबरें हैं कि उनका दिशा पाटनी के साथ ब्रेकअप हो गया है। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक वो अपनी इस को- एक्टर को डेट कर रहे हैं।

Loading ...
Tiger Shroff Love Life Updates
मुख्य बातें
  • क्या दिशा पाटनी से अलग होकर इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं टाइगर श्रॉफ?
  • इस एक्ट्रेस संग जुड़ा टाइगर श्रॉफ का नाम।
  • टाइगर दो बार कर चुके हैं इस एक्ट्रेस संग काम।

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस दिशा पाटनी पिछले लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों अक्सर साथ नजर आते थे लेकिन उन्होंने कभी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया। अब हाल ही में खबरें आईं कि कुछ समय पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया है। अब टाइगर की लव लाइफ से जुड़ी खबरें सामने आ रही हैं। उनका नाम एक्ट्रेस आकांक्षा शर्मा के साथ जुड़ रहा है। आकांक्षा म्यूजिक वीडियो कैसेनोवा में टाइगर के साथ नजर आ चुकी हैं। इससे पहले दोनों ने म्यूजिक वीडियो 'आई एम अ डिस्को डांसर 2.0' में साथ काम किया था। 

कौन हैं आकांक्षा शर्मा

आकांक्षा ने मॉडल के तौर पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने कई ऐड्स में भी काम किया जिनमें वो महेश बाबू और वरुण धवन जैसे एक्टर्स के साथ दिखीं। साल 2020 में उन्होंने साउथ फिल्म त्रिविक्रम से फिल्मों में डेब्यू किया। 

टाइगर श्रॉफ के बर्थडे पर किया था पोस्ट

आकांक्षा ने साल 2020 में टाइगर के जन्मदिन पर उन्हें बधाई देते हुए उनके साथ एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें दोनों डांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर कर आकांक्षा ने लिखा था, 'हैप्पी बर्थडे टाइगर श्रॉफ' और इसके साथ #Superstar लिखा। इस पर टाइगर ने कमेंट कर उन्हें धन्यवाद भी कहा था। हालांकि ईटाइम्स ने टाइगर से एक्ट्रेस आकांक्षा को डेट करने के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इन खबर सच नहीं है।

Also Read: टाइगर और दिशा के ब्रेकअप पर जैकी श्रॉफ ने दिया रिएक्शन, बोले- दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं

जैकी श्रॉफ ने कंफर्म किया था रिश्ता

मालूम हो कि कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में जैकी श्रॉफ ने टाइगर और दिशा के रिलेशनशिप को अनजाने में ऑफिशियल कर दिया था। उन्होंने कहा था कि टाइगर ने 25 साल की उम्र से डेटिंग शुरू कर दी थी। दोनों अच्छे दोस्त हैं। उनका एक है पैशन है। वो साथ में डांस और वर्कआउट करते हैं। वह आर्मी ऑफिसर्स के परिवार से आती है, इसलिए वह अनुशासन के मूल्य को समझती हैं। ये उन पर है कि वो आगे चलकर साथ में रहना चाहते हैं या नहीं। जैकी ने कहा था कि टाइगर के लिए काम सबसे पहले है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।