लाइव टीवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई की जिंदगी में आएगा नया मर्द, पाखी संग विराट के सीक्रेट रिलेशनशिप से उठेगा पर्दा!

Updated Aug 11, 2022 | 10:34 IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 3 major Twist Post Leap: पूरी तरह से टूट चुकी सई, चव्हाण निवास छोड़ देगी और अपना नया जीवन शुरू करेगी। अब सई अपनी बेटी सावी की सिंगल मदर बनने का फैसला करेगी...

Loading ...
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में कहानी में अब कई बड़े मोड़ आने वाले हैं
  • चव्हाण निवास छोड़ने का बाद सई अपना नया जीवन शुरू करेगी
  • सीरियल में बड़े सेपरेशन के अलावा दिखाए जाएंगे 2 सबसे बड़े ट्विस्ट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 3 Twist: टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में की आने वाली कहानी में अब कई बड़े मोड़ आने वाले हैं। अब तक, हमने देखा है कि जब विराट ने विनायक को पाखी को सौंप दिया और यहां तक कि उसे जेल से बाहर भी कर दिया, इससे सई को भारी नुकसान का सामना करना पड़ा है। पूरी तरह से टूट चुकी सई, चव्हाण निवास छोड़ देगी और अपना नया जीवन शुरू करेगी। अब सई को जल्द ही अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चलेगा। इसलिए, यहां से कहानी बदल जाएगी, क्योंकि सई अपनी बेटी सावी की सिंगल मदर बनने का फैसला करती है। हालांकि, यह कहानी का अंत नहीं है। टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में बड़े सेपरेशन के अलावा आएंगे अब तक के 2 सबसे बड़े ट्विस्ट... 

सई की जिंदगी में आएगा नया मर्द
विराट ने अपने बेटे विनायक के लिए पाखी को जेल से बाहर निकाला है। हालांकि सई ने विराट को चेतावनी दी थी कि पाखी को घर लाने की हिम्मत न करें, नहीं तो वह घर छोड़ देगी। दुर्भाग्य से विराट ने ऐसा ही किया जैसा करने के उसे रोका गया था। अब कहानी में विराट और सई का सबसे बड़ा सेपरेशन और कहानी में एक बड़ा लीप आएगा। आगे की नई कहानी काफी पेचीदा है क्योंकि सई ने विराट की बेटी को जन्म दिया है। इसी साथ सई, विराट से दूर रह रही है। हालांकि अब बड़े लीप के बाद सई के जीवन में एक नया आदमी आएगा। जो कि सई और सावी की अच्छी देखभाल करेगा। देखते हैं कि विराट और सई के जीवन में यह नया अध्याय कैसे सामने आएगा।

पढ़ें- काजोल से जुड़े सवाल में समित शर्मा ने इस्तेमाल की दो लाइफलाइन, नहीं दे सके सही जवाब

पाखी के साथ विराट का सीक्रेट रिेलेशनशिप!
गुम है किसी के प्यार में विराट चुपके से पाखी की मदद करता है क्योंकि वह पाखी के मानसिक ट्रॉमा को समझता है। इसीलिए वो विनायक को उसे सौंप देता है। सई सच्चाई से अनजान है। लीप के बाद सई अपनी बेटी को देखेगी, जब वो विराट के लिए हमेशा इंतजार करेगी। आखिर विराट और पाखी के बीच क्या रिेलेशन है? क्या विराट ने दिया है सई को हमेसा धोखा? क्या होगा जब सई को विराट और पाखी की सच्चाई का पता चलेगा?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।