लाइव टीवी

Pooja Chopra: इस एक्ट्रेस को पैदा होते ही मार देना चाहते थे पिता, मां ने घर से भागकर ऐसे बचाई बेटी की जान

Updated Sep 02, 2022 | 07:37 IST

Pooja Chopra's Father wanted to kill her: फिल्म 'जहां चार यार' एक्ट्रेस पूजा चोपड़ा ने बताया कि जब उनका जन्म हुआ तो उनके पापा कहते कि मुझे बेटी नहीं चाहिए थी, बेटा चाहिए.. इसे या तो अनाथालय में दे दो या फिर मार दो।

Loading ...
Pooja Chopra
मुख्य बातें
  • फिल्म 'जहां चार यार' को लेकर चर्चा में हैं एक्ट्रेस पूजा चोपड़ा
  • ये फिल्म 16 सितंबर को रिलीज होने वाली है
  • पूजा चोपड़ा इस फिल्म के प्रमोशन में लगी हैं

फिल्म 'कमांडो' की एक्ट्रेस पूजा चोपड़ा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'जहां चार यार' को लेकर चर्चा में हैं। स्वरा भास्कर, मेहर विज, शिखा तनसानिया और पूजा चोपड़ा के लीड रोल वाली ये फिल्म 16 सितंबर को रिलीज होने वाली है। पूजा चोपड़ा इस फिल्म के प्रमोशन में लगी हैं और इस दौरान उन्होंने एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर उनके फैंस दंग रह गए हैं। नवभारतटाइम्स से खास बातचीत में उन्होंने अपने बारे में यह खुलासा किया। पूजा चोपड़ा ने बताया कि जब उनका जन्म हुआ तो उनके पापा कहते कि मुझे बेटी नहीं चाहिए थी, बेटा चाहिए.. इसे या तो अनाथालय में दे दो या फिर मार दो। 

मार देना चाहते थे पिता

पूजा ने बताया कि वह अपने मां बाप की दूसरी लड़की थीं। वह 20 दिन की थीं और उनकी बहन 7-8 साल की थी। उनके पापा ने मां से कहा था कि उन्हें बेटी नहीं चाहिए थी, बेटा चाहिए.. इसे या तो अनाथालय में दे दो या फिर मार दो। इसके बाद उनकी मां उन्हें और बहन को लेकर वह नानी के यहां आ गईं। इसके बाद जॉब करने लगीं और उन्हें अकेले पाला। मेरी मां सुबह 6 बजे उठकर काम पर जाने लगीं और रात को 8 बजे आने लगी। मेरी बहन मेरा ध्यान रखती थीं।

Also Read: ‘दीया और बाती’ फेम प्राची तेहलान ने पति के खिलाफ की शिकायत, 8 साल डेट करने के बाद कोरोनाकाल में की थी शादी

पड़ोस की आंटी ने कराया फीड

पूजा ने ये भी बताया कि छोटी उम्र में उनसे मां का दूध भी छिन गया। उन्होंने कहा कि जब वह रोती थी तो नानी के घर के पड़ोस में बिहार की आंटी थीं उन्होंने अपना दूध पिलाया है। उन्होंने आगे समाज पर बात करते हुए कहा कि आज भी लड़कियों से शादी के बाद यही कहा जाता है कि अजस्ट करो। उन्होंने आगे कहा कि महिलाओं के सेक्शुअल डिजायर पर हमें बात करनी चाहिए। 

ऐसी है उनकी फिल्म जहां चार यार 

फिल्म 'जहां चार यार' में महिलाओं के सेक्शुअल डिजायर की बात की गई है। इस फिल्म का निर्देशन कमल पांडे ने किया है। यह फिल्म चार मध्यम वर्ग की महिलाओं की कहानी बताती है, जो किसी ने किसी तरह से झंझट में फंस जाती हैं। इसके बाद ये गर्ल गैंग गोवा जाने का फैसली करती है और नई जिंंदगी जीती है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।