लाइव टीवी

Liger Box Office Collection Day 8: विजय देवरकोंडा की 'लाइगर' का हुआ बुरा हाल! जानें कितनी हुई अब तक कुल कमाई

Updated Sep 02, 2022 | 07:28 IST

Liger Box Office Collection: विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती नजर आ रही है।

Loading ...
Liger Box Office Collection Day 8
मुख्य बातें
  • विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर 25 अगस्त को रिलीज हुई थी।
  • बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा।
  • जानें अब तक का फिल्म का कुल कलेक्शन।

बॉलीवुड फिल्मों के लिए साल 2022 बेहद खराब साबित हुआ है। इस साल गिनी चुनी फिल्मों को छोड़कर सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुईं। फिर बात चाहे आमिर खान की फिल्मों की हो या अक्षय कुमार की, ये सभी सिनेमाघरों में दर्शकों के लिए तरसती नजर आईं। अब लाइगर भी पर्दे पर फ्लॉप होती दिख रही है। फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी लेकिन अब तक इसकी कमाई 40 करोड़ के आंकड़े को भी नहीं छू पाई है।

Also Read: कैसी है विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की 'लाइगर', देखने से पहले जानें

कितनी रही आठवें दिन की कमाई

फिल्म ने रिलीज के आठवें दिन यानी रिलीज के दूसरे गुरुवार को बेहद कम कमाई की। रिपोर्ट्स के मुताबिक 8वें दिन फिल्म ने केवल 60 लाख रुपये का ही कलेक्शन किया, जिसके बाद इसकी कुल कमाई बढ़कर 39.49 करोड़ रुपये हो गई है। फिल्म पर्दे पर बड़ी फ्लॉप साबित होती नजर आ रही है। मालूम हो कि फिल्म बड़े बजट में बनकर तैयार हुई है। मेकर्स व एक्टर्स को उम्मीद थी कि फिल्म पर्दे पर अपना जादू दिखाने में सफल रहेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

बॉयकॉट ट्रेंड से हुआ नुकसान?

फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फेल होने के पीछे बॉयकॉट ट्रेंड को सबसे बड़ी वजह माना जा रहा है। सोशल मीडिया पर एक्टर्स के पुराने बयानों को लेकर विरोध शुरू हो जाता है जिसके चलते उनकी फिल्मों को बॉयकॉट करने की मांग उठने लगती है। डिस्ट्रिब्यूटर्स का मानना है कि इसी ट्रेंड के चलते विजय देवरकोंडा की फिल्म पर्दे पर फ्लॉप साबित होगी। मालूम हो कि इससे पहले आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन भी इसी ट्रेंड के चलते फ्लॉप हो गईं।

इस साल ये फिल्में भी हुईं फ्लॉप

मालूम हो कि लाइगर से पहले भी इस साल कई बड़ी फिल्में पर्दे पर दम तोड़ती नजर आईं, जिसमें आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा, रणबीर कपूर की शमशेरा, अजय देवगन की फिल्म रनवे 34, अक्षय कुमार की रक्षा बंधन और सम्राट पृथ्वीराज,  शाहिद कपूर की जर्सी, टाइगर श्रॉफ की हीरोपंति 2, कंगना रनौत की धाकड़, आयुष्मान खुराना की अनेक और तापसी पन्नू की फिल्म दोबारा शामिल हैं।

Also Read: विजय देवरकोंडा ने फिल्म के लिए 35 करोड़ रुपये ली फीस, अनन्या पांडे को मिले इतने करोड

कैसी है फिल्म

बता दें कि विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की ये फिल्म स्पोर्ट्स एक्शन है। यह विजय देवरकोंडा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है तो इस फिल्म के जरिए अनन्या ने साउथ इंडस्ट्री में कदम रखा है। लाइगर में राम्या कृष्णन, रोनित रॉय और मकरंद देशपांडे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।