लाइव टीवी

Sara Ali Khan Birthday: खास हुआ सारा अली खान का बर्थडे, आधी रात बधाई देने पहुंचीं Janhvi Kapoor

Updated Aug 12, 2021 | 11:27 IST

Sara Ali Khan Birthday: बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान आज 26 साल की हो गई हैं। जन्मदिन के मौके पर सारा को अपनी दोस्त जाह्नवी कपूर और नम्रता पुरोहित से बर्थडे सरप्राइज मिला है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTimes of India
इस एक्ट्रेस ने सारा अली खान के जन्मदिन पर लगाया चार चांद 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान आज 26 साल की हो गई हैं।
  • देर रात सारा अली खान को विश करने जाह्नवी कपूर उनके घर पहुंची थीं।
  • जाह्नवी कपूर के साथ नम्रता पुरोहित ने भी सारा अली खान को बर्थडे सरप्राइज दिया। 

Janhvi Kapoor and Namrata Purohit Birthday Surprise to Sara Ali Khan: छोटी उम्र में बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान आज अपना 26वां जन्मदिन मना रही हैं। चुलबुले और बिंदास अंदाज के लिए सारा अली खान बॉलीवुड इंडस्ट्री में मशहूर हैं। जन्मदिन के मौके पर सारा अली खान को अपने इंडस्ट्री फ्रेंड और जिम फ्रेंड से एक खास सरप्राइस मिला है।

सारा अली खान को जन्मदिन की बधाई देने के लिए जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और नम्रता पुरोहित (Namrata Purohit) देर रात सारा के घर पहुंची थीं। एक दूसरे की कंपीटीटर होने के बावजूद भी सारा अली खान और जाह्नवी कपूर एक दूसरे की बहुत खास दोस्त हैं। दोनों को अक्सर कई फंक्शंस में एक साथ देखा जाता है। 

सारा अली खान के घर स्पाॅट की गईं जाह्नवी कपूर और नम्रता पुरोहित 

सारा अली खान को खास अंदाज में विश करने के लिए जाह्नवी कपूर और नम्रता पुरोहित ने उन्हें सरप्राइज दिया। दोनों को सारा अली खान के घर के बाहर देर रात को स्पाॅट किया गया था। 

इंडस्ट्री फ्रेंड और जिम फ्रेंड से मिला सारा अली खान को सरप्राइज 

नम्रता पुरोहित सारा अली खान की जिम ट्रेनर हैं। जिम ट्रेनर होने के साथ से सारा अली खान की बेहद खास दोस्त भी हैं। नम्रता पुरोहित जाह्नवी कपूर की गाड़ी में सारा अली खान के घर पहुंची थीं। 

खास दोस्त हैं सारा अली खान और जाह्नवी कपूर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के खास दोस्तों में सारा अली खान और जाह्नवी कपूर का नाम भी शामिल है। भले ही ये दोनों बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज हैं। मगर इन दोनों की दोस्ती बहुत पक्की है। 

वाइट मिनी ड्रेस में नजर आईं थीं जाह्नवी कपूर 

सारा अली खान को सरप्राइस देने आईं जानवी कपूर ने सफेद रंग की मिनी ड्रेस पहनी थी। जिसमें वह किसी प्यारी डॉल से कम नहीं लग रही थीं। वहीं, नम्रता कपूर ने व्हाइट टॉप और ब्लैक जींस कैरी किया था।

सेलिब्रिटी किड्स में आता है दोनों का नाम 

जब भी सेलिब्रिटी किड्स की बात आती है तब सारा अली खान और जाह्नवी कपूर का नाम हमेशा लिया जाता है। सारा अली खान ने जहां केदारनाथ से अपना डेब्यू किया था वहीं जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से अपना बॉलीवुड सफर शुरू किया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।