लाइव टीवी

12 एक्ट्रेसेस ने Bigg Boss के लिए वसूली तगड़ी फीस, किसी ने हफ्ते के लाखों तो किसी ने 3 दिन के लिए करोड़ों

Updated Aug 12, 2021 | 11:04 IST

Bigg boss highest paid female contestants List| हर कंटेस्टेंट को बिग बॉस में उनकी पॉपुलैरिटी के हिसाब से पेमेंट दी जाती है। जानें TV की पॉपुलर बहुओं ने बिग बॉस के लिए ली कितनी मोटी फीस?

Loading ...
बिग बॉस कंटेस्टेंट्स।
मुख्य बातें
  • 'बिग बॉस ओटीटी' पिछले वीकेंड से शुरू हुआ है और फैंस के बीच एक्साइटमेंट लेवल बढ़ा रहा है।
  • हर सीजन में कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस में उनकी पॉपुलैरिटी के हिसाब से पेमेंट दी जाती है।
  • जानें TV की पॉपुलर बहुओं और बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने अब तक बिग बॉस के लिए ली कितनी फीस?

सलमान खान का टीवी शो बिग बॉस सबसे ज्यादा देखा जाने वाले रियलिटी शो में से एक है। इस साल बिग बॉस और भी ड्रामा, एंटरटेनमेंट लेकर आ रहा है क्योंकि निर्माताओं ने इसका ओटीटी वर्जन पेश किया है। 'बिग बॉस ओटीटी' नाम से यह शो पिछले वीकेंड से शुरू हुआ है और फैंस के बीच एक्साइटमेंट लेवल बढ़ा रहा है। लोकप्रिय निर्देशक और निर्माता करण जौहर फिलहाल इस रियलिटी शो के ओटीटी संस्करण की मेजबानी कर रहे हैं।सेलिब्रिटीज बिग बॉस में कंटेस्टेंट बनकर अपने आलीशान जीवन को पीछे छोड़ते हुए अजनबियों के साथ घर के अंदर बंद रहते हैं। ऐसा करने के लिए कंटेस्टेंट्स को मोटी फीस मिलती है। हर कंटेस्टेंट को बिग बॉस में उनकी पॉपुलैरिटी के हिसाब से पेमेंट दी जाती है। आज हम आपको बता रहे हैं बिग बॉस की उन फीमेल कंटेस्टेंट्स के बारे में, जो इसके लिए भारी भरकम फीस ले चुकी हैं।

श्वेता तिवारी 
बिग बॉस सीजन 4 की विजेता की ट्रॉफी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपने नाम की थी। टीवी अदाकारा श्वेता ने हर हफ्ते शो के लिए 5 लाख रुपए चार्ज किए थे।

रुबीना दिलैक 
बिग बॉस सीजन 14 की विनर रुबीना दिलैक रहीं। बिग बॉस 14 की विनर रुबीना ने शो में रहने के लिए हर हफ्ते 5 लाख रुपए फीस ली थी। 

दीपिका कक्कड़ 
ससुराल सिमर का फेम दीपिका कक्कड़ बिग बॉस सीजन 12 की विनर रही थीं। उन्हें हर हफ्ते के 15 लाख रुपए दिए जाते थे।

हिना खान 
ये रिश्ता क्या कहलाता है स्टार हिना खान अपने सीजन में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली कंटेस्टेंट थीं। बिग बॉस 11 में आने के लिए हर हफ्ते उनको 8 लाख रुपए दिए गए थे।

तनीषा मुखर्जी 
काजोल की छोटी बहन तनीषा मुखर्जी ने बिग बॉस सीजन 7 में हिस्सा लिया था। कथित तौर पर हर हफ्ते उन्होंने 7.5 लाख रुपए फीस ली थी। 

रिमी सेन 
बॉलीवुड एक्ट्रेस रिमी बिग बॉस सीजन 9 की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली कंटेस्टेंट थीं। घर में रहने के लिए उन्हें 2 करोड़ रुपए दिए जाते थे। रिमी ने खुद ये बात कुबूल की थी कि वो शो में पैसों के लिए आई थीं।

करिश्मा तन्ना 
उपेन पटेल के साथ उनके लिंक-अप को लेकर करिश्मा तन्ना ने बिग बॉस सीजन 8 में खूब सुर्खियां बटोरी थीं। करिश्मा को हर हफ्ते 10 लाख रुपए मिलते थे।

वीजे बानी 
बिग बॉस-10 में वीजे बानी ने हिस्सा लिया था। उन्होंने शो में रहने के लिए 1.5 करोड़ रुपए फीस ली थी और वो इस सीजन के सेकंड रनर-अप रही थीं।

पामेला एंडरसन
क्या आप जानते हैं कि बिग बॉस में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाला कंटेस्टेंट कौन है? यह कोई और नहीं बल्कि हॉलीवुड एक्ट्रेस पामेला एंडरसन हैं, जो सिर्फ तीन दिन के लिए बिग बॉस सीजन 4 में दिखाई दीं। द सियासैट डेली के अनुसार, अभिनेत्री ने शो में अपनी उपस्थिति के लिए 2 करोड़ रुपये का फीस ली थी।

श्री मुखी 
बिग बॉस सीजन 3 में कंटेस्टेंट बनकर आईं श्री मुखी भी अपनी फीस को लेकर खूब चर्चा में रही थीं। उस सीजन के सबसे लोकप्रिय चेहरों में से एक श्री मुखी ने एक दिन के 1 लाख रुपए लिए थे। वो शो में 100 दिनों तक रही थीं और इस हिसाब से उन्होंने 1 करोड़ रुपये फीस ली थी।

रश्मि देसाई
बिग बॉस सीजन 13 में रश्मि देसाई अपनी फीस को लेकर खूब चर्चा में है। रिपोर्ट के अनुसार टीवी की इस पॉपुलर बहू ने बिग बॉस के लिए मोटी फीस ली थी। उन्हें हर हफ्ते 15 लाख रुपए दिए गए थे। 

देवोलीना भट्टाचार्जी
बिग बॉस सीजन 13 में रश्मि की करीबी दोस्त देवोलीना भट्टाचार्जी भी आई थीं। हर हफ्ते शो में रहने के लिए उन्होंने 12 लाख रुपये फीस ली थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।