लाइव टीवी

Janhvi Kapoor Corona Test: जान्हवी कपूर की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई निगेटिव, घर का स्टाफ भी हुआ ठीक

Updated Jun 05, 2020 | 16:05 IST

Janhvi Kapoor Corona Report: बोनी कपूर के स्टाफ में तीन लोग कोरोना पॉजीटिव आई थी। इसके बाद जान्हवी और खुशी क्वारंटाइन में चले गए थे। अब जान्हवी कपूर की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है।

Loading ...
Janhvi Kapoor
मुख्य बातें
  • बोनी कपूर के स्टाफ में तीन सदस्य कोरोना पॉजीटिव आए थे।
  • बोनी कपूर की दोनों बेटी जान्हवी और खुशी क्वारनटाइन हो गईं थीं।
  • अब जान्हवी और खुशी की कोरोना टेस्ट निगेटिव आई है।

मुंबई. फिल्ममेकर बोनी कपूर की हाउस हेल्प स्टाफ में शामिल एक शख्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई थी। इसके बाद से ही बोनी कपूर उनकी बेटी जान्हवी और खुशी कपूर को घर में क्वारनटाइन किया गया था। अब दो हफ्ते  बाद कपूर फैमिली की टेस्ट रिपोर्ट आई है। 

बोनी कपूर ने अपने फैंस को खुशखबरी सुनाते हुए ट्वीट किया- 'मुझे ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि मैं और मेरी बेटियां- जान्हवी और खुशी कपूर की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। हमारे स्टाफ के तीन लोग कोरोना पॉजीटिव थे।'

बोनी ने अपने ट्वीट में आगे लिखा- 'ये तीनों ही लोग भी रिकवर कर चुके हैं और अब कोरोना निगेटिव हैं। इसके अलावा हमारा 14 दिन का होम क्वारंटाइन पीरियड भी अब खत्म हो गया है।हम एक नई शुरुआत के लिए अब तैयार हैं।'

तीन स्टाफ का कोरोना टेस्ट पॉजीटिव
लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स स्थित बोनी कपूर के घर में काम करने वाले 23 साल के चरण साहू का COVID 19 टेस्‍ट पॉजिटिव आया था। साहू काफी दिन से बीमार थे और आइसोलेशन में थे। जानकारी मिलते ही प्रशासनिक अमला वहां पहुंच गया और साहू को क्वॉरंटीन सेंटर लेकर जाया गया है। 

चरण साहू के बाद बोनी कपूर के घर में मौजूद दो और स्टाफ मेंबर्स का कोरोना टेस्ट पॉजीटिव आया था। इसके बाद बोनी कपूर के  सभी स्टाफ मेंबर और परिवार के लोगों का कोरोना टेस्ट करवाया गया था। 

देश में दो लाख से ज्यादा मरीज 
देश में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल आंकड़े बढ़कर अब 2,26,770 हो गए हैं, जबकि इस घातक संक्रमण की चपेट में आकर जान गंवाने वालों की संख्‍या बढ़कर 6,348 हो गई है। संक्रमण के कुल मामलों में 1,10,960 एक्टिव केस हैं। 

1,09,462 लोग अब तक इस घातक संक्रमण की चपेट में आने के बाद ठीक हुए हैं। बीते 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 9,851 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 273 लोगों की जान गई है। यह संक्रमण और मौत, दोनों के लिहाज से 24 घंटों के भीतर अब तक की सबसे बड़ी संख्‍या है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।