लाइव टीवी

Ramayan Fact: रामायण के 'हनुमान' दारा सिंह को देख डायलॉग भूल गए थे सुनील लहरी, ऐसी हो गई थी हालत

Updated Jun 05, 2020 | 23:38 IST |

Sunil Lahuri Talks about Dara Singh: सुनील लहरी इनदिनों रामयण से संबंधित कई रोचक बातों को शेयर कर रहें हैं। अब हाल ही उन्होंने रामायण के हनुमान यानी दारा सिंह के बारे में भी बात की है।

Loading ...

Sunil Lahuri Talks about Dara Singh: रामायण के लक्ष्मण यानी सुनील लहरी इन दिनों रामायण व उसकी शूटिंग से जुड़े दिलचस्प किस्से फैंस संग शेयर करते हैं। अब हाल ही उन्होंने रामानन्द सागर की रामायण में हनुमान का रोल प्ले करने वाले दारा सिंह से जुड़ा मजेदार किस्सा शेयर किया। उन्होंने कहा कि दारा सिंह के साथ काम करने का अनुभव बेहद अलग था। वो बचपन से ही उनके फैन रहे हैं। फिर जब उन्हें लगा कि दारा सिंह के साथ काम करने का मौका मिला तो वो बहुत खुश हुए। जब वो शूटिंग पर दारा सिंह से मिले तो उनके चहरे की चमक को देखते रह गए। उनकी पर्सनैलिटी को देखकर वो इतने मुग्ध हो गए कि अपने डायलॉग ही भूल गए थे।

सुनील लहरी ने आगे बताते हुए कहा कि जब वह सीन शूट करना था जिसमें हनुमान जी भगवान राम और लक्ष्मण को अपने कंधे पर उठाते हैं। वो सीन काफी मुश्किल था। उसके लिए क्रोमा पर पूरा सीन शूट किया गया और किसी को कोई आइडिया नहीं था कि इस सीन का क्या रिजल्ट आएगा लेकिन जब रिजल्ट देखा तो यह बहुत ही शानदार था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।