लाइव टीवी

Jaya Bachchan Comeback: जया बच्चन कर रहीं एक्टिंग की दुनिया में कमबैक, इस प्रोजेक्ट में आएंगी नजर

Updated Feb 16, 2021 | 17:46 IST

Jaya Bachchan Comeback With Marathi Film: खबर है कि जल्द ही जया बच्चन पर्दे पर वापसी कर सकती हैं। जया अब मराठी सिनेमा में हाथ आजमाने वाली हैं...

Loading ...
जया बच्चन।
मुख्य बातें
  • जया बच्चन कर रहीं एक्टिंग की दुनिया में कमबैक।
  • जया को सिल्वर स्क्रीन पर फिर देख सकेंगे फैन्स।
  • अब मराठी सिनेमा में आजमाने वाली हैं हाथ।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन के फैंस के लिए खुशखबरी है। अब जल्द ही एकबार फिर से सब जया बच्चन को सिल्वर स्क्रीन पर देख सकेंगे। जैसा कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ शादी(1973) के बाद से जया बच्चन फिल्मों में कम ही नजर आती हैं। हालांकि उन्होंने फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' और 'कल हो ना' से कमबैक किया था और काफी समय के बाद दर्शकों का दिल जीत लिया था। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल हुई थीं।

अब खबर है कि जल्द ही जया बच्चन पर्दे पर वापसी कर सकती हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, जया बच्चन अब मराठी सिनेमा में हाथ आजमाने वाली हैं। जी हां, जया मराठी फिल्मों में अपना डेब्यू करने की तैयारी में हैं। उनकी आने वाली फिल्म का डायरेक्शन मराठी फिल्मों के डायरेक्टर गजेंद्र अहिरे कर रहे हैं। जिन्होंने पहले अनुमति, द साइलेंस और शेवरी जैसी लगभग 50 से भी ज्यादा मराठी फिल्मों का निर्देशन किया है।

जाहिर है जया बच्चन के फैंस बेसब्री से उनकी इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। खास बात तो ये है कि जया बच्चन जिस मराठी फिल्म में नजर आने वाली हैं उसका काम वो महज 20 दिनों में पूरा कर लेंगी। वैसे अभी तक इस प्रोजेक्ट को लेकर जया बच्चन या फिल्ममेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

आपको बता दें, जया बच्चन ने आखिरी बार 7 साल पहले 2013 में दिवंगत रितुपर्णो घोष की फिल्म सनग्लास के लिए शूटिंग की थी। जिसमें वो पहली बार नसीरुद्दीन शाह के साथ नजर आई थीं। हालांकि ये फिल्म कभी रिलीज नहीं हुई। हालांकि जया साल 2016 में फिल्म की एंड का में नजर आई थीं। इसमें उन्होंने कैमियो किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।