लाइव टीवी

मधुबाला की एक्ट्रेस Tanvi Thakkar ने की सोन परी के एक्टर Aditya Kapadia से शादी, 7 साल पहले हो गई थी सगाई

Updated Feb 16, 2021 | 19:11 IST

TV Star Aditya Kapadia Tanvi Thakkar wedding: टीवी कपल आदित्य कपाड़िया और तन्वी ठक्कर शादी के बंधन में बंध गए हैं। तारक मेहता की एक्ट्रेस से टीवी जगत के कई सितारे हुए शादी में शामिल...

Loading ...
Tanvi Thakkar Aditya Kapadia Wedding
मुख्य बातें
  • तन्वी ठक्कर को आखिरी बार सीरियल बेपनाह प्यार में देखा गया था।
  • तन्वी ने मिले जब हम तुम से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की था।
  • आदित्य कपाड़िया को सोन परी और शका लाका बूम बूम के लिए जाना जाता है।

बहू हमारी रजनीकांत, बेपनाह प्यार और मधुवाला जैसे कई बड़े टेलीविजन शोज का हिस्सा रहीं अभिनेत्री तन्वी ठक्कर ने शादी कर ली है। आज यानि 16 फरवरी को टीवी एक्टर आदित्य कपाड़िया के साथ तन्वी ठक्कर शादी के बंधन में बंध गई हैं। कपल की वेडिंग सेरेमनी साउथ मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में हुई, जिसमें चुनिंदा मेहमान शामिल हुए। 

जैसा कि तन्वी और आदित्य कई साल से टेलीविजन जगत का हिस्सा हैं। ऐसे में कपल की शादी में टीवी इंडस्ट्री के कई फेमस सितारे पहुंचे। तारक मेहता की एक्ट्रेस सुनैना फौजदार, ईशा दत्ता, श्रद्धा जायसवाल, वाहबिज दोराबजी, भविष कुकरेजा, नेहा कॉल कपल की शादी में शामिल हुए। टीवी कपल तन्वी ठक्कर और आदित्य कपाड़िया ने 17 फरवरी को परिवार और करीबी दोस्तों के लिए एक रिसेप्शन की प्लानिंग की है। 

तन्वी और आदित्य की पहली मुलाकात टीवी शो एक दूसरे से करते हैं प्यार हम के सेट पर हुई थी। कुछ टाइम एक-दूसरे को डेट करने के बाद कपल ने 24 दिसंबर 2013 को सगाई कर ली थी।

अपनी लव स्टोरी के बारे में बात करते हुए, तन्वी ठक्कर ने बताया था, 'मैं और आदित्य एक-दूसरे से सीरियल एक दूसरे से करते हैं प्यार हम के सेट पर मिले ते। ये 7 साल से भी पुरानी बात है। हम तुरंत ही कनेक्ट हो गए और कुछ महीनों में सगाई कर ली। पिछले सात साल से हम रिलेशनशिप में हैं। सितंबर 2020 में हमने लिव-इन में रहने का फैसला किया। एक दूसरे के साथ सब अच्छा रहा और हमने आखिरकार शादी करने का फैसला कर किया।'

तन्वी ठक्कर के पिता की कुछ महीने पहले मौत हो गई थी और यही एक कारण था कि उन्होंने प्राइवेट सेरेमनी में शादी का फैसला किया। तन्वी बताती हैं, 'पहले जश्न का कोई मूड नहीं था, आदित्य और मैं कोर्ट मैरिज करना चाहते थे। हमारे परिवारों को लगा कि एक समारोह होना चाहिए। इसलिए हमने एक होटल में शादी का फैसला किया।'

तन्वी ठक्कर को आखिरी बार सीरियल बेपनाह प्यार में देखा गया था। उन्होंने मिले जब हम तुम से एक्टिंग करियर की शुरुआत की था। बाद में वो सास बिना ससुराल, पवित्र रिश्ता, मधुबाला एक इश्क एक जूनून और बहू हमारी रजनी कांत में दिखाई दीं। आदित्य कपाड़िया को आखिरी बार बड़े अच्छे लगते हैं में देखा गया था। हालांकि उन्हें पहचान टीवी शो जस्ट मोहब्बत, सोन परी और शका लाका बूम बूम में मिली। फिलहाल आदित्य कपाड़िया अपना खुद का बिजनेस कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।