लाइव टीवी

Shalini Pandey: कौन हैं 'जयेशभाई जोरदार' की पत्नी मुद्रा, सुपरहिट फिल्म Arjun Reddy से किया था डेब्यू

Updated Apr 20, 2022 | 07:57 IST

Who is Jayeshbhai Jordaar Fame Shalini Pandey: इस फिल्म में रणवीर सिंह की पत्नी मुद्रा के रोल में नजर आई हैं अदाकारा शालिनी पांडेय। क्या आप जानते हैं कि शालिनी पांडे कौन हैं?

Loading ...
Jayeshbhai Jordaar Fame Shalini Pandey
मुख्य बातें
  • रणवीर सिंह की आगामी फिल्म जयेशभाई जोरदार का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है।
  • इस फिल्म में रणवीर सिंह की पत्नी मुद्रा के रोल में नजर आई हैं शालिनी पांडे।
  • क्या आप जानते हैं कि शालिनी पांडे कौन हैं?

Who is Jayeshbhai Jordaar Fame Shalini Pandey: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की आगामी फिल्म जयेशभाई जोरदार का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। गुजरात की पृष्‍ठभम‍ि पर आधारित इस फिल्म से दिव्यांग ठक्कर डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में एक्टर बोमन ईरानी रणवीर स‍िंह के पिता के रोल में नजर आएंगे। रणवीर का गुजराती लुक काफी पसंद किया जा रहा है, वहीं उनका अंदाज को दिल जीतने वाला है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि पुरुष समाज में हर बात के लिए, महिलाओं को ही दोषी करार दिया जाता है। जयेशभाई जोरदार का ट्रेलर न सिर्फ मजेदार है, बल्कि इस कहानी में एक खास सोशल मेसेज भी छुपा हुआ नजर आ रहा है।

फिल्म में जयेशभाई यानी रणवीर सिंह एक बेटी के पिता है और जल्द ही दूसरी बार पिता बनने वाले हैं। सब चाहते हैं कि उन्हें बेटा हो, इसके लिए लिंग परीक्षण तक करवाया जाता है। सटायर के बहाने फिल्म की कहानी समाज में लड़का और लड़की के बीच हो रहे भेदभाव को दिखाता है। इस फिल्म में रणवीर सिंह की पत्नी मुद्रा के रोल में नजर आई हैं अदाकारा शालिनी पांडेय। क्या आप जानते हैं कि शालिनी पांडे कौन हैं?

Also Read: Jayeshbhai Jordaar Trailer Review: सोशल मैसेज के साथ एंटरटेनमेंट का फुल डोज है फिल्म, रणवीर सिंह दमदार छे

साल 2019 में रिलीज हुई शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह तो आपको याद होगी। 'कबीर सिंह' असल में जिस तेलुगू फिल्‍म 'अर्जुन रेड्डी' (Arjun Reddy) की रीमेक थी। असली कबीर सिंह यानी अर्जुन रेड्डी में शालिनी ने लीड रोल निभाया था। उनका ही रोल कबीर सिंह में कियारा आडवाणी ने किया था। 'अर्जुन रेड्डी' शालिनी की डेब्यू फिल्म थी। जयेशभाई जोरदार हिंदी में उनकी पहली बड़ी फिल्‍म है।

शालिनी पांडे ने 2018 में हिंदी फिल्‍म 'मेरी निम्‍मो' में कैमियो रोल किया था जबकि 2020 में ओटीटी पर रिलीज फिल्‍म 'बमफाड़' में उन्होंने लीड रोल किया था। जयेशभाई जोरदार के ट्रेलर में काफी सिंपल नजर आ रहीं शालिनी असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं और उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हॉट तस्वीरों से भरा हुआ है। इंस्टाग्राम पर लाखों लोग उन्हें फॉलो करते हैं। 

मूल रूप से जबलपुर, मध्‍य प्रदेश की रहने वाली शालिनी पांडे 23 सितंबर 1993 को पैदा हुईं। शालिनी ने जबलपुर के ही क्राइस्‍ट चर्च गर्ल्‍स हाइयर सेकेंडरी स्‍कूल से पढ़ाई की और उनके बाद कंप्‍यूटर साइंस एंड इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स से बी-टेक की डिग्री ली। शालिनी पांडे अब तक 10 फिल्‍मों में काम कर चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।