लाइव टीवी

Jersey Box Office Collection Day 7: शाहिद कपूर की 'जर्सी' ने तोड़ा दम, घटकर केवल इतनी रह गई फिल्म की कमाई

Updated Apr 29, 2022 | 10:26 IST

Jersey Box Office Collection Day 7: शाहिद कपूर- मृणाल ठाकुर की फिल्म जर्सी को रिलीज हुए एक हफ्ता हुआ और फिल्म की कमाई लगातार घटती जा रही है। जानें सात दिन में कितनी रही फिल्म की कुल कमाई।

Loading ...
Jersey Box Office Collection Day 7
मुख्य बातें
  • 22 अप्रैल 2022 को रिलीज हुई थी शाहिद कपूर- मृणाल ठाकुर की फिल्म जर्सी।
  • फिल्म की कमाई लगातार घटती जा रही है।
  • जानें रिलीज के 7 दिन में कितनी रही फिल्म की कुल कमाई।

Jersey Box Office Collection Day 7: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) स्टारर फिल्म जर्सी (Jersey) की कमाई में लगातार कमी देखने को मिल रही है। रिलीज के सातवें दिन भी फिल्म दर्शकों को तरसती रही और इसकी कमाई में फिर कमी दर्ज की गई। फिल्म दर्शकों को थियेटर तक खींच पाने में असफल साबित हुई और माना जा रहा है कि फिल्म फ्लॉप साबित होने की तरफ बढ़ रही है। 

Also Read: लव, रोमांस और जुनून से भरपूर है फिल्म Jersey, देखें क्या है कहानी और कैसी‌ है स्टार कास्ट

रिलीज के 7वें दिन कितनी रही कमाई

शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी की कमाई में बुधवार के मुकाबले गुरुवार को कमी देखने को मिली। रिलीज के सातवें दिन यानी 28 अप्रैल को फिल्म ने केवल 1 करोड़ रुपये की कमाई की, जिसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन बढ़कर 19.96 करोड़ रुपये हो गया है। फिल्म के फ्लॉप होने की बड़ी वजह साउथ की फिल्म केजीएफ- 2 को माना जा रहा है। मालूम हो कि जर्सी केजीएफ- 2 के एक हफ्ते बाद रिलीज हुई है। 

'कबीर सिंह' की एक दिन की कमाई

फिल्म जर्सी में शाहिद कपूर एक ऐसे क्रिकेटर के रोल में हैं जो अपने बेटे के सपनों को पूरा करने के लिए एक बार फिर से मैदान में उतरता है। फिल्म में पिता और बेटे की कहानी को बखूबी दिखाया गया है। फिल्म थियेटरों में तो अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई लेकिन अब देखना होगा कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने के बाद फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलेगा। फिल्म की कमाई 20 करोड़ के करीब रह सकती है जो उनकी फिल्मों रंगून (20.68 करोड़) और चांस पे डांस (20.62 करोड़) जैसी होगी। वहीं शाहिद की पिछली फिल्म कबीर सिंह की ओपनिंग कमाई 20.21 करोड़ रुपये थी।

Also Read: शाहिद कपूर-मृणाल ठाकुर की परफॉर्मेंस देख इन सेलेब्स के मुंह से निकला वाह! तारीफ में कह दी ऐसी बात 

क्यों फ्लॉप होने की कगार पर है जर्सी?

शाहिद कपूर की फिल्म के फ्लॉप होने की वजह इसका केजीएफ- 2 के साथ रिलीज होने को माना जा रहा है। इसके अलावा फिल्म की रिलीज डेट का बार- बार टलना भी माना जा रहा है। साथ ही यह भी माना जा रहा है कि दर्शकों की इस फिल्म में दिलचस्पी इसलिए भी कम है क्योंकि वो ऑरिजिनल फिल्म देख चुके हैं और उसी कहानी पर बनी दूसरी फिल्म देखने में उनकी दिलचस्पी कम है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।