लाइव टीवी

Jersey Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन जर्सी के कलेक्शन में आया उछाल, जानिए पहले वीकेंड कितनी होगी कमाई

Updated Apr 24, 2022 | 09:29 IST

Jersey Box Office Collection Day 2: शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी ने पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन शानदार कमाई की है। दूसरे दिन शाहिद कपूर की फिल्म के कलेक्शन में अच्छा उछाल आया है।

Loading ...
Jersey Box Office Collection
मुख्य बातें
  • जर्सी फिल्म ने दो दिन में 9.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है।
  • पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में सुधार आया है।
  • फिल्म पहले वीकेंड के बाद 16 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर सकती है।

Jersey Box Office Collection Day 2. शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी ने पहले दिन निराशाजनक ओपनिंग हासिल की थी। बॉक्स ऑफिस में चल रही केजीएफ 2 की आंधी में शाहिद कपूर और मृणाल ठाकु की फिल्म जर्सी टिक नहीं पा रही है। हालांकि, पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में थोड़ा सुधार हुआ है। जानिए दो दिन में कितना हुआ जर्सी का कलेक्शन।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक शुरुआती अनुमानों के अनुसार दूसरे दिन जर्सी (Jersey Box Office Collection Day 2) ने 5.60 करोड़ रुपए से 5.75 करोड़ रुपए के बीच का कलेक्शन किया है। ऐसे में दो दिन में फिल्म ने कुल 9.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। यदि रविवार को भी फिल्म की कमाई में उछाल आता है तो फिल्म पहले वीकेंड 16.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर सकती है। ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल के मुताबिक दूसरे दिन जर्सी के कलेक्शन में 50 से 55 फीसदी का उछाल आया है। वहीं, मेट्रो की कमाई में भी 70 से 75 फीसदी का उछाल आया है। 

Also Read: Jersey Movie Review & Rating

पहले दिन हुआ इतना कलेक्शन 
ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल के मुताबिक जर्सी ने पहले दिन (Jersey Box Office) महज चार करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। बॉक्स ऑफिस पर जर्सी को यश की फिल्म  केजीएफ 2 से चुनौती मिल रही है। केजीएफ 2 का हिंदी वर्जन दूसरे वीकेंड तक 300 करोड़ रुपए का कलेक्शन करने जा रही है। इसके अलावा 25 मार्च को रिलीज हुई एस.एस.राजामौली की फिल्म आरआरआर हिंदी भी अभी तक 250 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई कर चुकी है। वहीं, 29 अप्रैल को अजय देवगन की फिल्म मे डे रिलीज होने वाली है। 

2100 स्क्रीन पर हुई रिलीज
जर्सी भारत में करीब 2100 स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है। वहीं, विदेश में फिल्म लगभग 600 से अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है। फिल्म महज 60 करोड़ रुपए के बजट में बनी हुई है। 

जर्सी में शाहिद कपूर लीड रोल में हैं। वहीं, शाहिद कपूर के अपोजिट मृणाल ठाकुर हैं। फिल्म पिता और बेटे की इमोशनल कहानी है। जर्सी नानी स्टारर नेशनल अवॉर्ड फिल्म का हिंदी रीमेक है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।