लाइव टीवी

क्या आपको याद हैं 'कल हो ना हो' की जिया? देखें 17 साल में कितनी बदल गई है कुमकुम भाग्य एक्ट्रेस की बेटी

Updated Dec 14, 2020 | 15:13 IST

साल 2003 में रिलीज हुई शाहरुख खान और प्रीति जिंटा की फिल्म कल हो ना हो में जिया का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस झनक शुक्ला अब बड़ी हो गई हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Jhanak Shukla
मुख्य बातें
  • क्या आपको याद हैं साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म कल हो ना हो की जिया?
  • जिया ने फिल्म में प्रीति जिंटा की बहन का रोल निभाया था।
  • देखें अब कैसी दिखती हैं 'जिया' यानी झनक शुक्ला।

साल 2003 में रिलीज हुई शाहरुख खान, सैफ अली खान प्रीति जिंटा की फिल्म कल हो ना हो आपको याद है? फिल्म में प्रीति जिंटा की बहन जिया का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस झनक शुक्ला को बहुत पसंद किया गया था। झनक मशहूर एक्ट्रेस सुप्रिया शुक्ला की बेटी हैं, जो कुमकुम भाग्य, नागिन 4 और मोलक्की जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं।

साल 2003 में रिलीज हुई इस फिल्म में झनक बच्ची के रोल में नजर आई थीं। इसके अलावा वो मशहूर टीवी सीरियल करिश्मा का करिश्मा के लिए भी मशहूर हैं। झनक अब बड़ी हो गई हैं और पहले से काफी बदल गई हैं। झनक इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। झनक की तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो घूमने का शौक रखती हैं।

7 साल की उम्र में टीवी शो में किया काम

झनक ने सबसे पहले एक बैंक की ऐड के लिए काम किया गया था और उनकी पहली ही ऐड के लिए उन्हें 'बेस्ट एडवर्टाइजमेंट ऑफ द ईयर' का खिताब मिला। और इसके बाद साल की उम्र में उन्हें उनका पहला शो 'करिश्मा का करिश्मा' मिला, जो सुपरहिट रहा। उस समय झनक 7 साल की थीं।

फिल्मों में किया काम

इसके बाद झनक ने 'कल हो ना हो' जैसी बड़ी फिल्मों से लेकर हॉलीवुड फिल्म 'वन नाइट विद किंग' तक में काम किया। इसके बाद पढ़ाई के चलते उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया। झनक ने आर्कियोलॉजी में मास्टर्स की और अब वो बिजनेस में पोस्ट ग्रेजुएशन डिप्लोमा कर रही है। झनक का फोकस अभी बिजनेस पर है और इन दिनों एक साबुन बनाने का काम कर रही हैं। हालांकि वो एक्टिंग में वापसी के मूड में नहीं हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।