लाइव टीवी

आयरन मैन को कड़ी टक्कर देगी जॉन अब्राहम की फिल्म अटैक, सुपर सोल्जर बने एक्टर, यहां देखें दूसरा ट्रेलर 

Updated Mar 22, 2022 | 21:08 IST

John Abraham Film Trailer 2: बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता जॉन अब्राहम अपनी आगामी फिल्म अटैक में सुपर सोल्जर के किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म कैप्टन अमेरिका और आयरन मैन जैसी फिल्मों को कड़ी टक्कर देगी।

Loading ...
John Abraham
मुख्य बातें
  • रिलीज हुआ जॉन अब्राहम की फिल्म अटैक का ट्रेलर।
  • सुपर सोल्जर के किरदार में नजर आए जाॅन।
  • इस वर्ष अप्रैल में रिलीज होगी जॉन अब्राहम की फिल्म। 

John Abraham Movie Trailer 2 Released: बाॅलीवुड के पॉपुलर अभिनेता जॉन अब्राहम ने अपनी फिल्म अटैक का दूसरा ट्रेलर साझा किया है जो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। यह ट्रेलर देखने के बाद ऐसा लग रहा है मानो जॉन अब्राहम की यह फिल्म कैप्टन अमेरिका और आयरन मैन जैसी फिल्मों को कड़ी टक्कर देगी। इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम सुपर सोल्जर के किरदार में नजर आएंगे जिसके पास आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस सिस्टम जैसी खूबी है। ट्रेलर की शुरुआत में देखा गया कि जॉन अब्राहिम एक सुपर सोल्जर हैं जिनके पास आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की खूबी है और इसका इस्तेमाल वह कई चीजों के लिए कर रहे हैं। जॉन अब्राहम की यह फिल्म इस वर्ष 1 अप्रैल को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। 

Also Read: द कश्मीर फाइल्स देखने के लिए जबरन रोकी गई बच्चन पांडे, सिनेमाघर में घुसकर भीड़ ने किया खूब हंगामा

जैसे ही यह ट्रेलर आउट हुआ वैसे ही दर्शकों को यह पता चल गया कि जॉन कि यह फिल्म एक्शन होने के साथ साइंटिफिक फिल्म भी है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ जैकलीन फर्नांडीस, रकुल प्रीत सिंह, प्रकाश राज और रत्ना पाठक शाह भी हैं। जॉन अब्राहिम, जैकलीन फर्नांडिस और रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। जॉन अब्राहम की फिल्म अटैक के निर्माता लक्ष्य आनंद हैं। इस फिल्म में देखा जा सकता है कि आने वाले भविष्य में अब सारे युद्ध टेक्नोलॉजी और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के दम पर लड़े जाएंगे। ‌इस फिल्म में जॉन अब्राहम खतरनाक स्टंट करते हुए भी नजर आ रहे हैं। 

Also Read: ऐसे शूट हुआ था द कश्मीर फाइल्स का दर्दनाक क्लाइमैक्स सीन, फूट-फूटकर रोने लगी थीं 'शारदा' भाषा सुंबली

यह एक एक्सपेरिमेंटल फिल्म है जिसमें जॉन सुपर सोल्जर के रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का दूसरा ट्रेलर देखने के बाद अब फैंस यह कयास लगा रहे हैं कि इस फिल्म से इंडियन अवेंजर्स की शुरुआत होने वाली है। ट्रेलर में एक्शन के साथ वीएफएक्स और शानदार म्यूजिक भी देखा जा सकता है। माना जा रहा है कि जॉन अब्राहम की यह बॉलीवुड फिल्म कैप्टन अमेरिका और आयरन मैन जैसी हॉलीवुड फिल्मों को कड़ी टक्कर देगी। जॉन इब्राहिम की इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक बेचैन हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए यह कहा कि इस फिल्म में आईरन मैन और कैप्टन अमेरिका का परफेक्ट कॉन्बो देखने को मिलेगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।