लाइव टीवी

Naagin 6: लाल नागिन हिला देगी प्रथा और महक की दुनिया, नागिन-6 में हो रही रश्मि देसाई की एंट्री!

Updated Mar 22, 2022 | 19:41 IST

Rashami Desai New Entry in Naagin 6 laal naagin: नागिन-6 में एक और नई और बड़ी एंट्री होने वाली है। जो कि पूरी कहानी को हिला कर रख देगी। नागिन-6 के नए एपिसोड में इस नई एंट्री की एक झलक देखने को मिली है...

Loading ...
नागिन-6।
मुख्य बातें
  • नागिन-6 में प्रथा और ऋषभ करीब आ रहे हैं
  • जल्द शो में एक और नई और बड़ी एंट्री होने वाली है
  • नागिन-6 में ये नई एंट्री पूरी कहानी बदल देगी

Rashami Desai New Entry in Naagin 6: नागिन 6 टीवी शो की लोकप्रियता लॉन्च के बाद से ही काफी बढ़ चुकी है। प्रशंसकों को इसके प्रीमियर का बेसब्री से इंतजार था। नागिन 6 के पहले एपिसोड से, प्रशंसकों को काफी सरप्राइज दिया गया। नागिन-6 का ट्रैक देखकर ये तो समझ आ चुका है कि इस सीजन की नागरानी सर्वश्रेष्ठ नागिन, शो के सबसे शक्तिशाली दुश्मनों को हराने के लिए कई मुश्किलों को फांदते हुए ऊपर की ओर जाएगी। नागिन 6 में मानवता को वैश्विक संकट के खतरे से बचाने के लिए सर्वश्रेष्ठ नागिन हर संकट को पार करने वाली है।

इधर प्रथा और ऋषभ करीब आ रहे हैं। जबकि प्रथा गुजराल परिवार में अपने दुश्मनों को मारने आई है लेकिन ऋषभ वास्तव में उसके प्यार में पड़ रहा है। प्रथा, जो सर्वश्रेष्ठ नागिन है और असुरों को खोजने की कोशिश कर रही है ताकि वह देश को बचा सके, लेकिन उसके या महक के लिए मुसीबतें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। नागिन-6 शो में हाल ही में शिखा सिंह की एंट्री हुई थी, जो आईपीएस रिद्धि की भूमिका निभा रही हैं। हालांकि रिद्धि नाम की विलेन का महक और प्रथा ने खात्मा कर दिया है। अब फिर से नागिन-6 में एक और नई और बड़ी एंट्री होने वाली है। जो कि पूरी कहानी को हिला कर रख देगी। 

नागिन-6 के नए एपिसोड के प्रोमो में इस नई एंट्री की एक झलक देखने को मिली है। निर्माताओं ने शेष नागिनों के लिए खतरा पैदा करते हुए एक नई नागिन का संकेत दिया है। इस बात की अटकलें लगाई जा रही थीं कि रीम उर्फ गायत्री शो में लाल नागिन होंगी। लाल नागिन का फर्स्ट लुक भी आउट हो चुका है। लेकिन सच ये है कि रीम नहीं बल्कि शो में अब रश्मि देसाई की एंट्री होने वाली है। 

पढ़ें- रूपाली गांगुली की एंट्री ये रिश्ता क्या कहलाता है में लगाएगी तड़का, अनुपमा करेगी अक्षरा और अभिमन्यु को एक

जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा...। नागिन-6 के ट्रैक के अनुसार, लाल नागिन के इर्द-गिर्द बहुत सारे रहस्य हैं। ऐसी अटकलें थीं कि अभिनेत्री गायत्री द्वारा निभाया गया रीम का किरदार लाल नागिन हो सकता है, हालांकि, सूत्रों के पास एक अलग कहानी है। हमें पता चला है कि अभिनेत्री रश्मि देसाई को शो में लाल नागिन का किरदार निभाने के लिए एंट्री लेले वाली हैं।


वैसे तेजस्वी प्रकाश को नागिन 6 में प्रथा के किरदार से खूब प्रशंसा मिल रही  है। शो टीआरपी चार्ट में काफी अच्छा कर रहा है और दर्शकों के बीच अच्छी फैन फॉलोविंग बना चुका है। साथ ही सिम्बा नागपाल के साथ तेजस्वी की केमेस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।