लाइव टीवी

Satyameva Jayate 2 Box Office Collection Day 1: 'सूर्यवंशी' के सामने कमजोर रही 'सत्‍यमेव जयते 2', पहले द‍िन इतने करोड़ ही कमा सकी जॉन अब्राहम की फ‍िल्‍म

Updated Nov 26, 2021 | 09:45 IST

Satyameva Jayate 2 Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड एक्‍टर जॉन अब्राहम की फ‍िल्‍म सत्‍यमेव जयते 2 गुरुवार 25 नवंबर को र‍िलीज हुई थी। आइये जानते हैं कि पहले दिन कैसी रही इस फ‍िल्‍म की कमाई।

Loading ...
Satyameva Jayate 2 Box office collection Day 1
मुख्य बातें
  • सत्‍यमेव जयते 2 गुरुवार 25 नवंबर को र‍िलीज हुई थी।
  • रिलीज से पहले ही मीडिया और सोशल मीडिया में काफी बज नजर आ रहा था।
  • इसलिए फ‍िल्‍म का बेसब्री से दर्शक और समीक्षक इंतजार कर रहे थे। 

Satyameva Jayate 2 Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार की सूर्यवंशी, सैफ अली खान की बंटी और बबली 2 के बाद अब बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम (John Abraham) और अदाकारा दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) की फिल्म सत्यमेव जयते 2 (Satyameva Jayate 2) भी थियेटर्स में पहुंच गई है। सत्‍यमेव जयते 2 गुरुवार 25 नवंबर को र‍िलीज हुई थी। इस फ‍िल्‍म की रिलीज से पहले ही मीडिया और सोशल मीडिया में काफी बज नजर आ रहा था। इसलिए फ‍िल्‍म का बेसब्री से दर्शक और समीक्षक इंतजार कर रहे थे। 

मिलाप झावेरी के निर्देशन में बनी ये फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई जॉन अब्राहम की ब्लॉकबस्टर फिल्म सत्यमेव जयते की सीक्वल है। इस फिल्म में एक्टर जॉन अब्राहम ट्रिपल रोल में नजर आए हैं। सिनेमाघरों में इस फ‍िल्‍म का सामना 'सूर्यवंशी' से हुआ औरर जिस तरह की रिपोर्ट सामने आ रही हैं, उससे पता चलता है कि ये फ‍िल्‍म सूर्यवंशी का मुकाबला नहीं कर सकी। 

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार, फ‍िल्‍म सत्‍यमेव जयते को पहले दिन कोई खास रेस्‍पांस नहीं मिला है और ये फिल्‍म स‍िनेमाघरों को दर्शकों को खींचने में उतना सफल नहीं हो सकी जितनी उम्‍मीद की जा रही थी। उनके अनुसार, सत्‍यमेव जयते ने पहले दिन तीन करोड़ रुपये के आसपास कमाई की है। 

अब टक्‍कर देगी सलमान खान की अंतिम 

 26 नवंबर को सलमान खान और उनके जीजा आयुष शर्मा की फ‍िल्‍म अंतिम रिलीज हो रही है। लंबे समय से इस फ‍िल्‍म का इंतजार फैंस को था। फ‍िल्‍म बिजनेस के जानकार अंतिम की अच्‍छी कमाई की उम्‍मीद कर रहे हैं। चुंकि सलमान खान की अपनी जबरदस्‍त फॉलोइंग है और लंबे समय बाद उनकी फ‍िल्‍म आ रही है तो कमाई बेहतर रहने की उम्‍मीद है। देखना ये होगा कि क्‍या सत्‍यमेव जयते 2 सलमान की अंतिम से मुकाबला कर पाएगी? 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।