लाइव टीवी

सोशल मीडिया पर जुग जुग जियो के वेडिंग सॉन्ग की धूम, विवादों के बाद रिलीज हुआ द पंजाबन सॉन्ग

Updated May 28, 2022 | 17:33 IST

The Punjaabban Song: वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर की फिल्म जुग जुग जियो का पहला गाना 'द पंजाबन सॉन्ग' रिलीज हो गया है। यह वेडिंग सॉन्ग सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspYouTube
The Punjaabban Song
मुख्य बातें
  • बड़े पर्दे पर जल्द आएगी जुग जुग जियो फिल्म।
  • रिलीज हुआ फिल्म जुग जुग जियो का वेडिंग सॉन्ग।
  • सोशल मीडिया पर द वेडिंग सॉन्ग की धूम।

The Punjaabban Song Released: हाल ही में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर की फिल्म जुग जुग जियो का पहला गाना 'द पंजाबन सॉन्ग' रिलीज हुआ है। विवादों में घिरने के बाद आखिरकार मेकर्स ने इस गाने को रिलीज कर दिया है। जिसने भी यह गाना सुना वह अपने आपको थिरकने से रोक नहीं पाया। सोशल मीडिया पर यह गाना धूम मचा रहा है। इस म्यूजिक वीडियो में देखा जा सकता है कि वरुण धवन और कियारा आडवाणी जमकर गाने की बीट पर नाच रहे हैं। वहीं, अनिल कपूर और नीतू कपूर भी ताल से ताल मिलाकर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं।

Also Read: भूल भुलैया 2 ने कमाए 100 करोड़ तो आर्यन खान को मिली क्लीन चिट, जानें हफ्तेभर की 5 सबसे बड़ी बॉलीवुड खबरें

जैसे ही यह गाना रिलीज हुआ वैसे ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस गाने में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर, प्राजकता कोली और मनीष पॉल धूम मचाते हुए नजर आ रहे हैं। यह एक वेडिंग सॉन्ग है जिसमें यह देखा जा सकता है कि शादी के माहौल के बीच यह सभी सितारे जमकर नाच रहे हैं। इस गाने को देखने के बाद यह पता चल गया कि इस फिल्म में नीतू कपूर के वेडिंग ड्रामा को देखा जाएगा। नीतू कपूर इस गाने में दुल्हन के लिबास में नजर आ रही हैं। 

Also Read: Veer Savarkar first Look: रणदीप हुड्डा को पहचान पाना हो रहा मुश्किल, वीर सावरकर के लिए खुद को किया ट्रांसफॉर्म

द पंजाबन सॉन्ग एक परफेक्ट वेडिंग सॉन्ग होने के साथ पार्टी सॉन्ग भी है। कुछ दिन पहले ही पाकिस्तानी सिंगर अबरार उल हक ने यह इल्जाम लगाया था कि इस गाने को चुराया गया है। अबरार ने लीगल एक्शन लेने की बात भी कही थी। लेकिन बाद में टी सीरीज और धर्मा प्रोडक्शन ने यह साफ कर दिया था कि उनके पास लीगल राइट्स हैं इसलिए उन्होंने इस गाने को अपनी फिल्म में लिया है। द पंजाबन सॉन्ग को गिप्पी ग्रेवाल, जहराह एस खान, तनिष्क बागची और रोमी ने अपनी आवाज दी है। वहीं, तनिष्क बागची और अबरार उल हक ने इस गाने के बोल लिखे हैं और म्यूजिक दिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।