लाइव टीवी

अनुपमा में नया तूफान लेकर आएगी नीमा डेन्जोंगपा की यह चाइल्ड आर्टिस्ट, टीवी शो में हुई नई एंट्री

Updated May 28, 2022 | 15:57 IST

New Entry In Anupamaa: अनुपमा टीवी सीरियल की कहानी इन दिनों बेहद रोचक होती जा रही है। अनुपमा टीवी सीरियल में अब एक चाइल्ड आर्टिस्ट की एंट्री होगी जो अपने साथ नए तूफान लेकर आएगी। 

Loading ...
Anupamaa New Entry
मुख्य बातें
  • अनुपमा टीवी सीरियल में होने वाली है नई एंट्री।
  • टीवी शो में कदम रखेगी आसमी देव। 
  • अनुपमा टीवी शो में आएगा नया ट्विस्ट।

New Entry In Anupamaa TV Serial: अनुपमा टीवी सीरियल (Anupamaa TV Serial) की कहानी इन दिनों दर्शकों का दिल जीत रही है। अनुपमा टीवी सीरियल के आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि अनुपमा और अनुज हनीमून मनाने के लिए मुंबई जाएंगे (Anupamaa TV Serial Update)। मुंबई में अनुपमा और अनुज एक दूसरे के साथ ढेर सारा रोमांस करते हुए नजर आएंगे। पहले यह खबर आई थी कि अनुपमा टीवी सीरियल में तीन नई एंट्री होने वाली हैं। आने वाले एपिसोड्स में अनुज के परिवार वालों की एंट्री देखने को मिलेगी (New Entry In Anupamaa TV Serial)। अब हाल ही में यह खबर आई है कि अनुपमा टीवी सीरियल में एक और एंट्री होने वाली है। इस टीवी सीरियल में नीमा डेन्जोंगपा की चाइल्ड आर्टिस्ट्स आसमी देव की एंट्री होने वाली है।

Also Read: Jhalak Dikhhla Jaa 10 में आएंगे TV के दिग्गज सितारे, दिव्यांका त्रिपाठी-एरिका सहित इन सेलेब्स को मिला ऑफर!

कहा जा रहा है कि नीमा डेन्जोंगपा फेम आसमी देव अपने साथ इस टीवी सीरियल में तूफान लेकर आने वाली हैं। फिलहाल उनके किरदार से आधारित डिटेल्स को दशकों से छुपा कर रखा गया है। लेकिन यह कहा जा रहा है कि आसमी देव की एंट्री से अनुज और अनुपमा समेत शाह परिवार के हर एक सदस्यों की जिंदगी पर बड़ा प्रभाव पड़ने वाला है। नीमा डेन्जोंगपा टीवी सीरियल में आसमी देव को सिया के किरदार में देखा गया था। सिया इस टीवी सीरियल में नीमा और सुरेश की बेटी हैं। 

Also Read: खतरों के खिलाड़ी 12 के लिए अनेरी वजानी की मां ने की खास तैयारी, एक्ट्रेस ने बताया शो के लिए क्या है प्लान

आसमी ने इस टीवी सीरियल से पहले मन सुंदर टीवी शो में काम किया था। यह एक फैमिली ड्रामा था जिसमें अकीरा फेम अर्पणा घोषाल, दिल्ली 6 एक्ट्रेस गीता बिश्ट और पलक जैन मुख्य भूमिका में थीं। फिलहाल अनुपमा टीवी सीरियल में यह देखा जा रहा है कि अनुपमा और अनुज अपने हनीमून की तैयारी कर रहे हैं। दूसरी ओर काव्या ने वनराज को तलाक देने का फैसला ले लिया है। अब इस टीवी सीरियल की कहानी और रोचक होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।