लाइव टीवी

JugJugg Jeeyo Box Office Collection Day 11: फिल्म रिलीज के दूसरे सोमवार को कमाई की रफ्तार हुई धीमी, 100 करोड़ की राह हुई मुश्किल

Updated Jul 05, 2022 | 07:09 IST

JugJugg Jeeyo Box Office Collection Day 11: वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म जुग जुग जियो को दर्शकों का प्यार मिल रहा है। लेकिन रिलीज के दूसरे सोमवार को इसकी कमाई में काफी कमी आई है।

Loading ...
JugJugg Jeeyo Box Office Collection Day 11
मुख्य बातें
  • वरुण धवन- कियारा आडवाणी की फिल्म जुग जुग जियो की कमाई की रफ्तार हुई धीमी।
  • फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन बेहद कम कमाई की।
  • क्या 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो पाएगी फिल्म?

बॉलीवुड फिल्मों के लिए यह साल काफी खराब साबित हुआ। इस साल कई बड़ी फिल्में रिलीज हुईं लेकिन सफल नहीं हो सकीं। लेकिन हाल ही में रिलीज हुई वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फैमिली ड्रामा फिल्म जुग जुग जियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। हालांकि अब फिल्म की कमाई कम होती नजर आ रही है। 

फिल्म रिलीज होने के दूसरे सोमवार को इसकी कमाई में काफी कमी देखने को मिली। फिल्म ने रिलीज के 11वें दिन केवल 02 करोड़ रुपये कमाए, जिसके बाद इसकी कुल कमाई बढ़कर 69.54 करोड़ रुपये हो गई है। मालूम हो कि इससे पहले रविवार को फिल्म ने 6.10 करोड़ रुपये की कमाई की थी। अगर फिल्म की कमाई लगातार कम होती रही तो इसकी 100 करोड़ की राह मुश्किल हो जाएगी।

Also Read: रिलीज के 10वें दिन फिल्म 'जुग जुग जियो' की शानदार कमाई, वीकेंड पर किया इतना कलेक्शन

पिछले हफ्ते कैसी थी फिल्म की कमाई

फिल्म ने रिलीज के पहले सोमवार को 4.82 करोड़ रुपये कमाए थे। मंगलवार को फिल्म ने 4.52 करोड़ रुपये कमाए।  बुधवार को फिल्म की कमाई 3.97 करोड़ रुपये हुई, गुरुवार को फिल्म ने 3.42 करोड़ रुपये की कमाई की, शुक्रवार को 3.03 करोड़ रुपये और शनिवार को 4.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी। बता दें कि फिल्म ने रिलीज के दिन 9.28 करोड़ रुपये कमाए थे।

100 करोड़ के पार दुनियाभर में कमाई

फिल्म ने देश में भले ही अभी 70 करोड़ रुपये की कुल कमाई नहीं की हो लेकिन दुनियाभर में इसकी कुल कमाई 100 करोड़ रुपये के पार हो चुकी है। शनिवार को ही फिल्म ने इस आंकड़े को छू लिया था। इसके अलावा फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा ओपनिंग वीकेंड कमाई करने वाली टॉप चार फिल्मों की लिस्ट में शामिल है। इसके साथ ही फिल्म रिलीज के पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप पांच हिंदी फिल्मों की लिस्ट में भी शामिल है।

Also Read: दहाई के आंकड़े से चूकी 'जुग जुग जीयो', जानें पहले दिन कैसी रही कमाई

ऐसी है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी की बात करें तो वरुण धवन (कुलदीप सैनी) और कियारा आडवाणी (नैना शर्मा) पति- पत्नी के रोल में हैं लेकिन दोनों अपनी शादी में खुश नहीं हैं और तलाक लेना चाहते हैं। दोनों ये बात कुलदीप के पेरेंट्स भीम सैनी (अनिल कपूर) और गीता सैनी (नीतू कपूर) को बताना चाहते हैं। लेकिन उन्हें पता चलता है कि भीम भी अपनी पत्नी से अलग होना चाहता है। इसी कहानी को आगे बढ़ाती है ये फिल्म जिसमें ह्यूमर से लेकर इमोशन तक का तड़का है। फिल्म में इसके अलावा मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली भी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।