लाइव टीवी

करिश्मा तन्ना का वर्कआउट वीडियो देख दंग रह गए फैंस, फिटनेस के लिए खूब हुई टीवी अदाकारा की वाहवाही!

Updated Jul 05, 2022 | 00:11 IST

Karishma Tanna Workout Video Went Viral: छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा करिश्मा तन्ना का वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अदाकारा का यह वीडियो देखने के बाद लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

Loading ...

Karishma Tanna Workout Video: टीवी अदाकारा करिश्मा तन्ना आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। अपनी खूबसूरती के साथ अदाकारा फिटनेस को लेकर भी सुर्खियां बटोर लेती हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करिश्मा आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोस साझा करती रहती हैं जो उनके फैंस को बहुत पसंद आते हैं। हाल ही में अदाकारा ने अपने एक इंटेंस वर्कआउट का वीडियो शेयर किया था जिसे देखने के बाद फैंस दंग रह गए थे। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि करिश्मा तन्ना जिम में मौजूद हैं और फिटनेस के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। अदाकारा का यह वीडियो देखने के बाद लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे थे। इससे पहले भी जब अदाकारा ने अपने वर्कआउट वीडियोस साझा किए थे तब भी सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी खूब तारीफ की थी।

Also Read: क्या बेटी से मिलने के लिए संजीदा शेख ने अपने एक्स हसबैंड आमिर अली पर लगा दी है पाबंदी? जानें यहां

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।