लाइव टीवी

JugJugg Jeeyo Box Office Collection Day 19: 'जुग जुग जियो' की कमाई में कमी, 100 करोड़ के क्लब में शामिल होगी फिल्म?

Updated Jul 13, 2022 | 06:48 IST

JugJugg Jeeyo Box Office Collection Day 19: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म जुग जुग जियो की कमाई में कमी देखने को मिल रही है। क्या फिल्म 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होगी?

Loading ...
JugJugg Jeeyo Box Office Collection Day 19
मुख्य बातें
  • फिल्म 'जुग जुग जियो' की 19वें दिन की कमाई एक करोड़ से भी कम।
  • क्या फिल्म 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होगी?
  • जानें फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन।

Jugjugg Jeeyo Box Office Collection Day 19: बॉलीवुड फिल्मों का क्रेज दर्शकों में शुरुआत से रहा है लेकिन यह साल बॉक्स ऑफिस पर इन फिल्मों के लिए अच्छा साबित नहीं हुआ। कई बड़ी फिल्में रिलीज हुईं लेकिन फ्लॉप रहीं। इन सबके बीच पिछले महीने रिलीज हुई वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म जुग जुग जियो को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला। 

Also Read: जानें कैसी है फिल्म  'जुग जुग जियो', यहां पढ़ें फिल्म रिव्यू

19वें दिन कैसी रही कमाई

फिल्म की शुरुआत काफी अच्छी रही थी हालांकि दूसरे हफ्ते तक इसकी कमाई कम हो गई। फिल्म के 19वें दिन यानी मंगलवार की कमाई की बात करें तो यह करीब 65 लाख रुपये रही। इसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन बढ़कर 80 करोड़ के पार हो गया है। इसकी कुल कमाई 80.25 करोड़ रुपये हो गई है। मालूम हो कि इससे पहले सोमवार को भी फिल्म ने 70 लाख रुपये की कमाई की थी। 

फिल्म की अब तक की कमाई

फिल्म की शुरुआत काफी अच्छी हुई थी और पहले वीकेंड पर इसकी कमाई में बढ़ोतरी हुई। फिल्म ने रिलीज के पहले वीकेंड पर शनिवार को 12.55 करोड़ रुपये और रविवार के दिन 15.10 करोड़ रुपये की कमाई की थी। जिसके बाद फिल्म की पहले हफ्ते की कमाई 53.66 करोड़ रुपये रही। हालांकि दूसरे वीकेंड फिल्म की कमाई में भारी गिरावट हुई और यह 20.05 करोड़ रुपये पर ही सिमट गई। अब फिल्म का कुल कलेक्शन 80 करोड़ रुपये के पार हो गया है। देखना होगा कि फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल होती है या नहीं। 

Also Read: रिलीज के तीसरे वीकेंड पर फिल्म की शानदार कमाई, जानें 17वें दिन कमाए कितने करोड़

फिल्म की कहानी

यह फिल्म एक फैमिली ड्रामा है जिसमें शादीशुदा जिंदगी की परेशानियों को दिखाया गया है। फिल्म में वरुण धवन (कुलदीप सैनी) और कियारा आडवाणी (नैना शर्मा) पति- पत्नी के रोल में हैं जो अपनी मर्जी से शादी करते हैं लेकिन शादी के बाद दोनों साथ में खुश नहीं हैं और तलाक लेना चाहते हैं। दोनों ये बात कुलदीप के पेरेंट्स भीम सैनी (अनिल कपूर) और गीता सैनी (नीतू कपूर) को बताना चाहते हैं। लेकिन उन्हें पता चलता है कि भीम भी अपनी पत्नी से अलग होना चाहता है। इसी कहानी को आगे बढ़ाती है ये फिल्म जिसमें ह्यूमर से लेकर इमोशन तक का तड़का है। फिल्म में इसके अलावा मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली भी हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।