लाइव टीवी

Box Office: 'रॉकेट्री' का नहीं चला जादू, बुरी तरह फ्लॉप हुई 'राष्ट्रकवच ओम', जानें कैसा है 'खुदा हाफिज 2' का हाल

Updated Jul 13, 2022 | 06:34 IST

जुलाई महीने में अभी तक जो फिल्में रिलीज हुई हैं, वो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हैं।

Loading ...
July Box office report
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्‍टर आर माधवन फिल्म रॉकेट्री- द नम्बी इफेक्ट खास कमाल नहीं दिखा सकी।
  • बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर की फिल्म ओम भी बुरी तरह पिट गई।
  • विद्युत जामवाल की फिल्म खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा की भी कमाई धीमी।

Box office collection of film releases in July 2022: जुलाई महीने में एक से एक शानदार फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। होने वाली हैं और कई फिल्में अभी इस महीने में रिलीज होना बाकी हैं। हालांकि अहम सवाल ये है कि इस महीने में अभी तक जो फिल्में रिलीज हुई हैं, वो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हैं। दर्शक सिनेमाघर नहीं पहुंच रहे हैं, जिसका असर फिल्मों की कमाई पर नजर आ रहा है। 

रॉकेट्री- द नम्बी इफेक्ट (Rocketry: The Nambi Effect)

बॉलीवुड एक्‍टर आर माधवन फिल्म रॉकेट्री- द नम्बी इफेक्ट से निर्देशन में डेब्‍यू कर चुके हैं। ये फिल्म पूर्व वैज्ञानिक नंबी नारायणन की जिंदगी पर आधारित है जिन्हें जासूसी के आरोपों में फंसा दिया गया था।  यह फिल्म एक जुलाई को रिलीज हुई थी। जबरदस्त समीक्षाएं मिलने के बावजूद यह फिल्म खास कमाल नहीं दिखा सकी। 13 दिन में ये फिल्म लगभग 22 करोड़ रुपये ही कमा सकी है।  

Also Read: जबरदस्त एक्शन और स्टंट से भरी है विद्युत जामवाल की 'खुदा हाफिज 2', जानें कैसी है फिल्म

ओम (Rashtra Kavach Om)

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर की फिल्म ओम भी एक जुलाई को पर्दे पर आई। कपिल वर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा में नजर आईं अदाकारा संजना सांघी भी लीड रोल में हैं। यह पहली बार है जब आदित्य रॉय कपूर और संजना सांघी एक साथ पर्दे पर नजर आए। इन दोनों सितारों का जादू भी नहीं चल सका। RASHTRA KAVACH OM अब तक 4 करोड़ रुपये का बिजनेस ही कर पाई है। 

खुदा हाफिज 2 (Khuda Haafiz 2)

विद्युत जामवाल की फिल्म खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा 8 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसमें उनके साथ शिवालिका ओबेरॉय लीड रोल में हैं। विद्युत की यह फिल्म एक्शन ड्रामा है और उनकी पहली की फिल्मों की तरह इसमें भी बेहतरीन एक्शन सीक्वेंस देखने को मिल रहे हैं लेकिन दर्शकों के लिए यह फिल्म भी तरस रही है। चार दिनों में 'खुदा हाफिज 2' ने 7 करोड़ रुपये की कमाई की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।