लाइव टीवी

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor संग काम करना चाहती हैं नीतू कपूर, बेटे और बहू के बारे में कही ये बात

Updated Jun 27, 2022 | 11:36 IST

बॉलीवुड अदाकारा नीतू कपूर इन दिनों चर्चा में हैं। वरुण धवन, कियारा आडवाणी और अनिल कपूर स्टारर फिल्म 'जुगजुग जीयो' में नीतू कपूर के रोल को काफी सराहा जा रहा है।

Loading ...
Neetu Kapoor, Alia Bhatt and Ranbir Kapoor
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड अदाकारा नीतू कपूर इन दिनों चर्चा में हैं।
  • उनकी फिल्म 'जुगजुग जीयो' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है।
  • इस फिल्म ने 36 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है।

बॉलीवुड अदाकारा नीतू कपूर इन दिनों चर्चा में हैं। बीते शुक्रवार को रिलीज हुई उनकी फिल्म 'जुगजुग जीयो' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। तीन दिन में इस फिल्म ने 36 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है। वरुण धवन, कियारा आडवाणी और अनिल कपूर स्टारर इस फिल्म में नीतू कपूर के रोल को काफी सराहा जा रहा है। काफी समय बाद इस फिल्म से नीतू कपूर ने वापसी की है। वहीं अब नीतू कपूर का एक सपना है जिसकी इच्छा उन्होंने जाहिर की है। नीतू कपूर का कहना है कि आलिया भट्ट और अपने बेटे बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर के साथ काम करना उनका सपना सच होने जैसा होगा।

नीतू कपूर का कहना है कि, "मैं रणबीर के काम को एक मां के रूप में नहीं बल्कि एक दर्शक के रूप में देखती हूं। इसलिए हां, मैं आलोचनात्मक हूं और इसमें मेरा हिस्सा है। ये सच है कि मेरा बेटा वास्तव में एक अच्छा अभिनेता है, रणबीर का अब तक शायद ही कोई बुरा प्रदर्शन रहा हो। यहां तक कि जब वह मौन में अभिनय करता है ('बर्फी' का जिक्र करते हुए) तो वह अद्भुत है।"

Also Read: मां बनने वाली हैं आलिया भट्ट, रणबीर के घर आने वाला है नन्हा मेहमान

आलिया के बारे में नीतू ने कहा, "'गंगूबाई काठियावाड़ी' में उन्होंने जो कुछ किया उससे वह अपने प्रदर्शन का अगला मील का पत्थर क्या हासिल करेंगी, ये देखना होगा। मुझे यकीन है कि वह करेगी लेकिन मेरे लिए यह आलिया भट्ट का बेहतरीन प्रदर्शन था। इसलिए एक दर्शक के रूप में, मैं यह जानने के लिए उत्साहित हूं कि वह एक अभिनेत्री के रूप में अपने प्रदर्शन के अपने मानदंड को कैसे तोड़ सकती हैं।"

दादी बनने वाली हैं नीतू कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। आलिया भट्ट ने खुद सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर फैंस को यह जानकारी दी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की उसमें वो और उनके पति रणबीर कपूर दोनों दिख रहे हैं।  मालूम हो कि आलिया और रणबीर ने इस साल अप्रैल महीने में शादी की थी। नीतू कपूर के लिए यह बेहद खुशी की बात है क्योंकि वह दादी बनने वाली हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।