लाइव टीवी

एक्सीडेंट के बाद Kacha Badam सिंगर भुबन बड्याकर के ठिकाने आए होश, बोले- अचानक पैसा देख दिमाग हो गया था खराब

Updated Apr 06, 2022 | 15:04 IST

Kacha Badam Singer Bhuban Badyakar: कच्चा बादाम गाना वायरल होने के बाद सिंगर भुबन बड्याकर रातों-रात फेमस हो गए थे। एक इंटरव्यू के दौरान भुबन बड्याकर ने यह खुलासा किया कि अब वह वापस मूंगफली बेचना शुरू करेंगे।

Loading ...
Bhuban Badyakar
मुख्य बातें
  • एक्सीडेंट के बाद खुल गईं भुबन बड्याकर की आंखें।
  • कच्चा बादाम गाने की वजह से फेमस हुए थे भुबन।
  • भुबन ने कहा अचानक प्रसिद्धि मिलने से फिर गया था सिर।

Kacha Badam Singer Bhuban Badyakar Interview: किसी भी इंसान की किस्मत चमकने में देर नहीं लगती है। हमारे आंखों के सामने ऐसे कई लोग मिसाल पेश करते हैं जिनकी किस्मत रातों-रात बदल गई थी। इन्हीं में से एक कच्चा बादाम के सिंगर भुबन बड्याकर हैं जिनके एक गाने ने उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल दी। बात यह पिछले वर्ष की है जब इंटरनेट पर भुबन बड्याकर का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह कच्चा बादाम गाना गाकर मूंगफली बेचते हुए नजर आ रहे थे। इस गाने ने की वजह से भुबन रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन गए थे। ई टाइम्स से बात करते हुए भुबन ने यह खुलासा किया कि वह अभी भी एक मूंगफली बेचने वाले आम आदमी हैं। उन्होंने कहा कि जब उनके पास अचानक पैसा आ गया था तब वह अपनी राह भटक गए थे। उन्होंने एक सेकंड हैंड कार खरीद ली थी, लेकिन उन्हें बाद में इस बात का एहसास हुआ कि असल जिंदगी में वह वैसे नहीं हैं। 

Also Read: पंजाबी रीति-रिवाज से होगी Ranbir Kapoor-Alia Bhatt की शादी, कपूर खानदान के पुश्तैनी घर में लेंगे सात फेरे

भुबन बड्याकर ने आगे बात करते हुए कहा कि 'मुझे अब यह एहसास हो गया है कि मुझे अब कार की जरूरत नहीं है'। उन्होंने यह भी बताया कि अचानक प्रसिद्धि और पैसा मिलने की वजह से उनका सिर फिर गया था लेकिन अब उन्हें यह पता चल गया है कि उन्हें कैसे अपना जीवन जीना है। एक समय ऐसा आया था जब वह यह सोचने लगते थे कि अब उन्हें मूंगफली बेचने की जरूरत नहीं है, लेकिन उन्होंने बात करते हुए यह कहा कि 'यह सब मेरी गलती है। मैं कोई सेलिब्रिटी नहीं हूं। अगर जरूरत पड़ी तो मैं वापस मूंगफली बेचूंगा। मेरा विश्वास कीजिए मैं हमेशा जमीन से जुड़े रहने की कोशिश करता हूं।' कच्चा बादाम के बाद भुबन बड्याकर ने दो और गानों को कंपोज किया है जो रिलीज के लिए तैयार हैं। एक गाने का नाम 'सारेगामापा' है तो दूसरा गाने का नाम 'अमार नोतुन गारी' है। उन्होंने बताया कि इस गाने के जरिए वह लोगों को जिंदगी के प्रति अपनी राय के बारे में बताना चाहते हैं।  

Also Read: Beautiful Indians Awards: ट्रेडिशनल लुक में तापसी पन्नू ने ढाया कहर, ऐसा था अवॉर्ड नाइट के लिए सेलेब्स का लुक

इसके बाद भुबन बड्याकर ने यह भी साझा किया कि उन्हें केरल और बांग्लादेश से परफॉर्म करने के लिए बहुत सारे इनविटेशन मिले हैं। सिर्फ भारत से ही नहीं बल्कि उन्हें दुबई में भी परफॉर्म करने के लिए इनवाइट किया गया है। लेकिन उनके पास पासपोर्ट नहीं है और उनकी पत्नी भी विदेश नहीं जाना चाहती हैं। आपको बता दें कुछ समय पहले ही भुबन बड्याकर का एक्सीडेंट हो गया था जिसमें उन्हें अस्पताल में तुरंत भर्ती करवाया गया था। रोड एक्सीडेंट में उन्हें ज्यादा चोट नहीं लगी थी लेकिन अब भुबन बड्याकर ने यह खुद खुलासा किया है कि एक्सीडेंट के बाद उनकी अकल ठिकाने आ गई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।