लाइव टीवी

RRR Box Office Collection Day 12: 12वें दिन डबल सेंचुरी से चूकी आरआरआर, जानें अब तक की कमाई

Updated Apr 06, 2022 | 15:06 IST

RRR Box Office Collection Day 12: एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर का दमदार प्रदर्शन जारी है। रिलीज के 12वें दिन भी फिल्म ने शानदार कमाई की जिसके बाद इसकी कुल कमाई 200 करोड़ रुपये के करीब पहुंच गई है।

Loading ...
RRR Box Office Collection Day 12
मुख्य बातें
  • फिल्म RRR ने रिलीज के 12 दिन में कमाए 198 करोड़ रुपये।
  • फिल्म पोस्ट पेंडेमिक रिलीज होने वाली दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है।
  • जानें आरआरआर की अब तक की कुल कमाई।

RRR Box Office Collection Day 12: एस.एस राजामौली की फिल्म आरआरआर पिछले महीने रिलीज हुई थी और फिल्म रिलीज के बाद से ही धमाल मचा रही है। फिल्म को ना केवल देश में बल्कि विदेशों में भी खूब प्यार मिल रहा है। रिलीज के केवल ग्यारह दिन में फिल्म ने दुनियाभर में 900 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। वहीं फिल्म हिंदी में भी अच्छी कमाई करने में सफल रही है। 

Also Read: रिलीज से पहले ही RRR ने की 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई, इस मामले में नंबर 1 बनी यह फिल्म

12वें दिन कमाए इतने करोड़ रुपये

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक 12वें दिन भी फिल्म का शानदार प्रदर्शन जारी रहा और इसने 6.50 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की जिसके बाद फिल्म की कुल कमाई 198.09 करोड़ रुपये हो गई। फिल्म ने रिलीज के दूसरे शुक्रवार 13.50 करोड़ रुपये, शनिवार को 18 करोड़ रुपये, रविवार को 20.50 करोड़ रुपये और सोमवार को 7 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। मालूम हो कि रिलीज के पहले दिन फिल्म ने वर्ल्डवाइड 223 करोड़ की कमाई की थी। यह पोस्ट पेंडेमिक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है। फिल्म पोस्ट पेंडेमिक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी हिंदी फिल्म बन गई है। इससे पहले अक्षय कुमार स्टारर फिल्म सूर्यवंशी ने कोरोना काल के बाद सबसे ज्यादा कमाई की। 

दुनियाभर में कमाए 900 करोड़ रुपये

एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर में रविवार को 900 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया। 900 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार करने के बाद अब यह भारत की ऐसी पांचवी फिल्म बन गई है जिसने दुनिया भर में इतना शानदार कलेक्शन किया है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म जल्द ही 1000 करोड़ रुपये की शानदार कमाई करने में भी सफल होगी। मालूम हो कि फिल्म ने केवल हिंदी वर्जन से 200 करोड़ रुपये की कमाई की है।

Also Read: RRR ने एडवांस बुकिंग में ‘पुष्पा’ को पीछे छोड़ा, डिजिटल और सैटेलाइट से ही कमा लिए इतने करोड़

फिल्म की कहानी 

मालूम हो कि RRR एक काल्पनिक कहानी है जो तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित है। फिल्म में राम चरण अल्लूरी सीताराम राजू और जूनियर एनटीआर कोमाराम भीम की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि फिल्म में बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी हैं, दोनों की यह तेलेगु डेब्यू फिल्म है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।