लाइव टीवी

Sachin Kumar Passes Away: अक्षय कुमार के कजिन का हार्ट अटैक से निधन, 'कहानी घर घर की' में किया था काम

Updated May 16, 2020 | 06:37 IST

Sachin Kumar Dies: टीवी एक्टर और अक्षय कुमार के कजिन सचिन कुमार का निधन हो गया। सचिन गुरुवार (14 मई) की रात को अपने कमरे में सोने के लिए गए थे और अगले दिन अपने कमरे में मृत मिले।

Loading ...
Sachin Kumar
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के कजिन सचिन कुमार का निधन
  • 15 मई की सुबह अपने कमरे में मृत मिले सचिन
  • 'कहानी घर घर की' में नजर आए थे सचिन कुमार

मशहूर टीवी सीरियल कहानी घर घर की में काम कर चुके एक्टर सचिन कुमार का शुक्रवार (15 मई) की सुबह निधन हो गया। जानकारी के मुताबिक सचिन का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ। उनके निधन की खबर ने टीवी एक्टर्स को हिला कर रख दिया है। मालूम हो कि सचिन बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के फर्स्ट कजिन थे। 

सचिन के निधन की खबर को राकेश पॉल ने कंफर्म किया। उन्होंने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा, 'यह खबर देते हुए दुख हो रहा है लेकिन यह सच है। मैं आखिरी बार उसे नहीं देख पाया। जब मुझे यह जानकारी मिली तब तक उसे अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जा चुका था।' मालूम हो कि सचिन ने एक्टिंग से दूरी बना ली थी और पिछले कुछ समय से फोटोग्राफर के तौर पर काम कर रहे थे। सचिन ने 13 मई को अपना जन्मदिन मनाया था।

बेड पर मृत मिले सचिन

राकेश पॉल ने बताया, 'मुझे जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक वो सोने के लिए गए थे और अगले दिन उन्होंने अपने कमरे का दरवाजा नहीं खोला जिससे उनके पेरेंट्स परेशान हो गए। उन्होंने चाबी से जब दरवाजा खोला तब तक सचिन का निधन हो चुका था। वो अपने पेरेंट्स के साथ रहते थे। यह घटना देर रात या सुबह के समय हुई।'

सचिन के निधन पर दुख जताते हुए एक्टर विनीत रैना ने लिखा, 'हैरान हूं। सचिन कुमार का आज सुबह कार्डिएक अरेस्ट के चलते निधन। भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे।' तो वहीं राइटर सलिल अरुण कुमार ने सचिन की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की और लिखा, 'हमने साथ काम किया था और अब पता चला कि तुम नहीं रहे।'

सचिन के निधन पर एक्टर चेतन हंसराज और सुरभि तिवारी ने भी दुख जताया। सचिन आखिरी बार शो लज्जा में नेगेटिव किरदार निभाते नजर आए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।