लाइव टीवी

काजल अग्रवाल ने बताया गौतम ने शादी के लिए कैसे किया था प्रपोज, लॉकडाउन में हुआ था दूर ना रह पाने का एहसास

Updated Nov 03, 2020 | 11:13 IST

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने बताया कि किस तरह गौतम किचलू ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था और कब उन्होंने उनसे शादी करने का फैसला किया। मालूम हो कि काजल ने 30 अक्टूबर को गौतम से शादी कर ली है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kajal Aggarwal with Husband Gautam Kitchlu
मुख्य बातें
  • काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर को की थी गौतम किचलू से शादी
  • काजल ने बताया गौतम ने शादी के लिए कैसे किया था प्रपोज
  • पिछले 10 साल से एक दूसरे को जानते हैं काजल- गौतम

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर को बिजनेसमैन गौतम किचलू से शादी कर ली है। शादी से कुछ समय पहले काजल ने खुद सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी थी कि वो गौतम से शादी करने वाली हैं। शादी के बाद दिए इंटरव्यू में काजल ने बताया कि कैसे गौतम ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया। 

लॉकडाउन में हुआ ये एहसास

काजल ने वोग को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि वो गौतम को पिछले 10 साल से जानती हैं। काजल ने बताया कि पहले सात साल तक दोनों केवल दोस्त थे लेकिन पिछले करीब तीन साल से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान दोनों को एहसास हुआ कि वो साथ रहना चाहते हैं। 

ऐसे किया शादी का फैसला

काजल ने इस इंटरव्यू में बताया, 'लॉकडाउन में हम कई हफ्तों तक एक दूसरे से नहीं मिले और तब हमें एहसास हुआ कि हम साथ रहना चाहते हैं।' काजल से पूछा गया कि गौतम ने उन्हें शादी के लिए किस तरह प्रपोज किया तो उन्होंने कहा कि यह प्रपोजल नहीं था बल्कि यह हमारे बीच हुई एक बहुत इमोशनल बातचीत थी। काजल ने कहा कि जिस तरह गौतम ने उनके लिए अपने प्यार का इजहार किया वो उन्हें बहुत पसंद आया और उन्होंने गौतम के साथ जिंदगी बिताने का फैसला कर लिया। 

मालूम हो कि काजल ने 30 अक्टूबर को शादी की है। शादी की घोषणा खुद काजल ने कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर दी थी। काजल हिंदी फिल्मों के अलावा साउथ की फिल्मों का बहुत बड़ा नाम है। उन्‍हों ने साल 2004 में फिल्म विवेक ओबरॉय और ऐश्वर्या राय की फिल्म 'क्यों हो गया ना' से डेब्यू किया था। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में 2007 में 'लक्ष्मी कल्याणम' से डेब्यू किया था। काजल को पहचान एस.एस.राजमौली की फिल्म मगाधीरा से मिली। 

कौन हैं गौतम किचलू

मालूम हो कि काजल अग्रवाल के पति गौतम किचलू बिजनैसमैन हैं। वह ई कॉमर्स कंपनी Discern Living चलाते हैं। इसके अलावा उन्हें इंटीरियर डिजाइनिंग का शौक है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।