लाइव टीवी

Kajal Aggarwal ने शेयर की अपनी मेहंदी की तस्वीर, कल बिजनेसमैन गौतम किचलू संग करेंगी शादी

Updated Oct 29, 2020 | 08:40 IST

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल कल यानी 30 अक्टूबर को बिजनेसमैन गौतम किचलू संग शादी के बंधन में बंध जाएंगी। शादी से एक दिन पहले उन्होंने उन्होंने अपनी मेहंदी की तस्वीर शेयर की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kajal Aggarwal Mehandi Photo
मुख्य बातें
  • काजल अग्रवाल ने शेयर की अपनी मेहंदी की तस्वीर।
  • कल बिजनेसमैन गौतम किचलू से मुंबई में शादी करेंगी काजल।
  • काजल ने फैंस को खुद दी थी अपनी शादी की जानकारी।

सिंगर नेहा कक्कड़ के बाद अब फिल्म सिंघम में अजय देवगन के साथ नजर आईं एक्ट्रेस काजल अग्रवाल भी शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। काजल कल यानी 30 अक्टूबर को बिजनेसमैन गौतम किचलू संग शादी करेंगी। शादी से एक दिन पहले काजल की मेहंदी की तस्वीर सामने आ गई हैं, जो उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

काजल ने शेयर की मेहंदी की तस्वीर

काजल अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की जिसमें उनके दोनों हाथों पर मेहंदी लगी हुई हैं और वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस फोटो में काजल लाइट ग्रीन कलर का सूट पहने हुए हैं जिसके साथ उन्होंने हेवी ईयररिंग्स पहने और ब्रेड बनाई।

पार्टनर को लेकर काजल ने कही थी ये बात

'मगाधीरा', 'आर्या 2', 'डार्लिंग', 'मिस्टर परफेक्ट', 'विवेगम' जैसी कई सुपरहिट फिल्में देने वाली काजल अग्रवाल ने साल 2019 में यह कबूल किया था कि वह एक ऐसे व्यक्ति से शादी करेंगी, जो फिल्म इंडस्ट्री से संबंध नहीं रखता होगा। मालूम हो कि काजल अग्रवाल की बहन निशा अग्रवाल ने बहन की शादी की डिटेल्स शेयर करते हुए बताया था कि 29 अक्टूबर को हल्दी और मेहंदी की रस्म होगी। वहीं, 30 अक्टूबर को संगीत की रस्म होगी और इसी दिन काजल शादी के भी बंधन में बंध जाएंगी। काजल की शादी मुंबई में ही होगी।

काजल ने खुद दी थी शादी की खबर 

काजल अग्रवाल ने फैंस को खुद शादी की खबर दी थी। उन्‍होंने ट्वीट करते हुए लिखा था- 'और मैंने हां कह दी। यह बताते हुए मुझे बेहद खुशी हो रही है कि मैं गौतम किचलू शादी कर रहे हैं। इसी महीने 30 तारीख को मुंबई में एक प्राइवेट समारोह होगा जिसमें केवल परिवार के लोग शामिल होंगे। मैं एक नए सफर को तय करने जा रही हूं और इस सफर में मुझे आपका प्‍यार, स्‍नेह और आशीर्वाद मिलता रहेगा।  शादी के बाद भी मैं अपना काम जारी रखूंगी और आप सभी का मनोरंजन करती रहूंगी।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।