लाइव टीवी

Kangana Ranaut ने आलिया और गंगूबाई काठियावाड़ी पर साधा निशाना, बोलीं- 'पापा की परी' होगी फ्लॉप

Updated Feb 20, 2022 | 14:47 IST

Kangana Ranaut targets Alia bhatt for Gangubai Kathiawadi : बेबाक अदाकारा कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण के बाद आलिया भट्ट पर निशाना साधा है। कंगना ने आलिया को पापा की परी और महेश भट्ट को ‘मूवी माफिया’ बोला है।

Loading ...
Kangana Ranaut targets Alia bhatt for Gangubai
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण के बाद आलिया भट्ट पर निशाना साधा है।
  • कंगना रनौत ने दो पोस्ट शेयर कर फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी पर चुटकी ली है।
  • कंगना ने फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की कास्टिंग पर उठाए सवाल।

Kangana Ranaut targets Alia bhatt for Gangubai Kathiawadi : बेबाक अदाकारा कंगना रनौत एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण के बाद आलिया भट्ट पर निशाना साधा है। कंगना ने आलिया को पापा की परी और महेश भट्ट को ‘मूवी माफिया’ बोला है। दरअसल कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो पोस्ट शेयर कर फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी पर चुटकी ली है और आलिया भट्ट पर निशाना साधा है।  कंगना ने आलिया की आने वाली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' पर कमेंट करते हुए लिखा है कि यह फिल्म बुरी तरह फ्लॉप होगी क्योंकि इसमें लीड रोल के लिए गलत व्यक्ति को कास्ट किया गया है।

कंगना रनौत अपने अपकमिंग शो ‘लॉकअप’ (Lockupp) को लेकर चर्चा में है, जिसके साथ वह छोटे पर्दे पर एंट्री करने जा रही हैं। इस बीच उन्होंने संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) द्वारा निर्देशित फिल्म पर कटाक्ष कर तहलका मचा दिया है। कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज के जरिए आलिया भट्ट्, गंगूबाई और महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) पर निशाना साधते हुए कहा कि इस हफ्ते ‘200’ करोड़ जलकर खाक हो जाएंगे। 

Also Read: गंगूबाई काठियावाड़ी के डायलॉग बोल रही बच्ची पर भड़की कंगना रनौत, स्मृति ईरानी को लिखा- पेरेंट्स के खिलाफ हो एक्शन'

कंगना ने हालांकि आलिया, महेश भट्ट या फिल्म का नाम नहीं लिया लेकिन उनका इशारा साफ है। कंगना ने लिखा, 'इस शुक्रवार 200 करोड़ खाक होंगे। एक पापा (मूवी माफिया डैडी) की परी (जो ब्रिटिश पासपोर्ट रखती है) के लिए। पापा को साबित करता है कि उसकी परी रॉमकॉम बिंबो एक्टिंग भी कर सकती है। जबकि फिल्म की सबसे बड़ी गलती है इसकी कास्टिंग। ये सुधरने वाले नहीं है। जब तक मूवी माफिया पावर में हैं तब तक बॉलीवुड की किस्मत में यही लिखा है। सिनेमाघर साउथ और हॉलिवुड की फिल्मों की तरफ जा रहे हैं।

आगे दूसरी स्टोरी में कंगना ने लिखा है कि डैडी पापा जिसने अकेले ही फिल्म इंडस्ट्री का कल्चर बदला और उसने औसत दर्जे के अपने काम को बेहतरीन सिनेमाई प्रतिभा के ऊपर रखा। इस फिल्म के आने से एक और ऐसा ही उदाहरण देखने को मिलेगा। इस शुक्रवार एक बड़ा हीरो और महान डायरेक्टर उसकी चालाकी के शिकार होंगे। इसलिए लोगों को इन्हें देखना बंद कर देना चाहिए। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।