लाइव टीवी

मोगा पुलिस ने जब्त की सोनू सूद की लग्जरियस कार, वोटिंग तक घर से बाहर ना निकलने का दिया आदेश

Updated Feb 20, 2022 | 15:45 IST

Sonu Sood Car Confiscated: बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सोनू सूद की कार हाल ही में पंजाब पुलिस ने सीज कर ली है। बताया जा रहा है कि एक्टर पोलिंग बूथ जा रहे थे इसी बीच उनकी कार को रोक दिया गया और जब्त कर लिया गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Sonu Sood
मुख्य बातें
  • पंजाब में जारी है विधानसभा चुनाव 2022।
  • मोगा पुलिस ने जब्त कर ली सोनू सूद की कार। 
  • वोटिंग तक घर से बाहर ना निकलने का दिया गया आदेश।

Sonu Sood Car Confiscated By Moga Police: एक तरफ जहां पंजाब में सियासी पारा हाई है तो वहीं पोलिंग बूथ में घुसने की वजह से सोनू सूद कॉन्ट्रोवर्सी में लैंड कर गए हैं। पंजाब में फिलहाल विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग का दौर चल रहा है। राज्य की 117 सीटों पर सुबह 8:00 बजे से मतदान प्रारंभ हो गया था। इसी बीच सोनू सूद अलग-अलग पोलिंग बूथ जा रहे थे जहां चुनाव आयोग ने उन्हें रोक दिया और मोगा पुलिस ने उनकी कार को जब्त कर लिया। सोनू सूद की बहन मालविका सूद कांग्रेस की उम्मीदवार हैं जो पंजाब के मोगा से चुनाव लड़ रही हैं। पिछले कई दिनों से सोनू सूद अपनी बहन के लिए प्रचार करते हुए नजर आ रहे थे। 

अकाली दल ने की शिकायत

खबरों के अनुसार, शिरोमणि अकाली दल ने सोनू सूद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। एक्टर के ऊपर यह आरोप हैं कि वह मतदाताओं को प्रभावित कर रहे थे। एक्टर के खिलाफ कदम उठाते हुए चुनाव पर्यवेक्षक ने उन्हें बूथ पर जाने से रोक दिया और उनकी कार को जबत कर लिया गया। सोनू सूद ने इन आरोपों को झूठा बताते हुए कहा कि वह किसी भी मतदाताओं को प्रभावित नहीं कर रहे थे। उनका कहना है कि वह सिर्फ पोलिंग बूथ के पास कांग्रेस बूथों का दौरा कर रहे थे। 

Also Read: Kangana Ranaut ने आलिया और गंगूबाई काठियावाड़ी पर साधा निशाना, बोलीं- 'पापा की परी' होगी फ्लॉप

Also Read: हिजाब विवाद में कूदीं दंगल गर्ल जायरा वसीम, बोलीं- 'हिजाब पहनकर ईश्वर का दायित्व पूरा करते हैं'

एक्टर की गाड़ी जब्त करने के बाद उसे थाना सिटी वन में उसे खड़ा किया गया था। ‌जिसके बाद दूसरी कार से एक्टर को उनके घर भेजा गया। इसके साथ सोनू सूद को वोटिंग तक घर से बाहर ना निकलने का आदेश दिया गया है। मोगा जिले के पीआरओ प्रभदीप सिंह ने एएनआई से बात करते हुए यह कहा कि 'सोनू सूद पोलिंग बूथ में घुसने की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान उनकी कार को जब्त कर लिया गया और उन्हें घर भेज दिया गया। उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी अगर वह अपने घर से बाहर कदम रखेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।