लाइव टीवी

Tanu Weds Manu 3: जीशान संग इश्क लड़ाएंगी कंगना रनौत, तनु वेड्स मनु 3 में बदलेगी कहानी

Updated Mar 09, 2022 | 12:36 IST

खबर आ रही है कि कंगना रनौत की ब्लॉकबस्टर सीरीज तनु वेड्स मनु के तीसरे पार्ट पर काम चालू हो रहा है। फैंस को फिल्म के तीसरे पार्ट का लगातार इंतजार था और अब खबर है कि फैंस जल्द ही 'तनु वेड्स मनु' की तीसरी कड़ी लेकर आने वाले हैं। 

Loading ...
Tanu weds manu 3
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत की ब्लॉकबस्टर सीरीज तनु वेड्स मनु के तीसरे पार्ट पर काम चालू हो रहा है।
  • खबर है कि फैंस जल्द ही 'तनु वेड्स मनु' की तीसरी कड़ी लेकर आने वाले हैं। 
  • टाइम्स ऑफ इंडिया ने इस फिल्म के तीसरे भाग को लेकर अपडेट दिया है।

Tanu weds Manu 3 Update: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत इन दिनों अपने शो लॉकअप को लेकर चर्चा में हैं। कंगना रनौत इस शो की होस्ट हैं जिसका प्रसारण OTT प्लेटफॉर्म MX प्लेयर और ALT बालाजी पर किया जा रहा है। वहीं उनके बारे में एक अहम खबर आ रही है कि कंगना रनौत की ब्लॉकबस्टर सीरीज तनु वेड्स मनु के तीसरे पार्ट पर काम चालू हो रहा है। फैंस को फिल्म के तीसरे पार्ट का लगातार इंतजार था और अब खबर है कि फैंस जल्द ही 'तनु वेड्स मनु' की तीसरी कड़ी लेकर आने वाले हैं। 

आर.माधवन स्टारर फिल्म 'तनु वेड्स मनु' को जबरदस्त पसंद किया गया था। फैंस आज भी इस फिल्म को देखते हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया ने इस फिल्म के तीसरे भाग को लेकर अपडेट दिया है। TOI की रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म की कहानी पूरी तरह बदली होगी। वहीं कंगना रनौत तो लीड रोल निभाएंगी लेकिन आर माधवन की जगह लेंगे जीशान अयूब। ये फिल्म कंगना और जीशान के इर्द-गिर्द हो सकती है। एक इंटरव्यू में जीशान ने भी इस बात को स्वीकारा कि राइटर हिमांशु शर्मा चाहते हैं कि अगला पार्ट कंगना रनौत और जीशान के इर्द-गिर्द हो।  

कंगना को मिला था बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड

साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' के लिए कंगना रनौत को बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला था। इस फिल्म में पति पत्नी के बीच उलझी हुई जिंदगी को दिखाया गया था। शादीशुदा जीवन पर बनी ये फिल्म हर किसी को अपनी कहानी सी लगी थी। यही वजह है कि इसे खूब पसंद किया गया था। 

इन फिल्मों में नजर आएंगी कंगना 

कंगना रनौत के पास प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं है। वह फिल्म धाकड़ में भी नजर आएंगी। फिल्म का टीजर और पोस्टर पहले ही रिलीज हो चुका है। कंगना रनौत की 'धाकड़' के अलावा फैंस को उनकी फिल्म तेजस का भी इंतजार है। कंगना के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्‍ट लगा है। वह जल्‍द ही फिल्म सीता द इंकार्नेशन में लीड रोल में नजर आएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।