लाइव टीवी

'धाकड़' की शूटिंग खत्म कर बाथटब में लेटीं Kangana Ranaut, हॉट अंदाज से लूटा फैंस का दिल

Updated Aug 12, 2021 | 13:53 IST

Kangana Ranaut Bathtub: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत की बाथटब में नहाते हुए तस्‍वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है। कंगना रनौत ने खुद यह तस्‍वीर साझा की है जिसके बाद उनकी हॉटनेस के फैंस दीवाने हो गए हैं।

Loading ...
Kangana Ranaut
मुख्य बातें
  • बाथटब में नहाते हुए कंगना रनौत की तस्‍वीर सोशल मीडिया पर छाई
  • कंगना रनौत ने खुद यह तस्‍वीर इंस्‍टाग्राम पर स्‍टोरी के रूप में साझा की है
  • कंगना रनौत ने पूरी कर ली है धाकड़ की शूटिंग, जल्‍द होगी रिलीज

Kangana Ranaut in Bathtub: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत इन द‍िनों अपनी फ‍िल्‍म धाकड़ को लेकर चर्चा में हैं। बीते दिनों मध्‍य प्रदेश के जंगलों में इस फ‍िल्‍म की शूटिंग हुई जोकि अब पूरी हो चुकी है। जल्‍द ही यह फ‍िल्‍म दर्शकों के सामने हाजिर होगी। इस एक्‍शन फ‍िल्‍म में कंगना रनौत का ऐसा अवतार देखने को मिलेगा जो पहले कभी नहीं देखा गया। कंगना रनौत ने शूटिंग पूरी कर ली है। शूटिंग पूरी होने का जश्‍न भी मनाया जा चुका है और कंगना ने फैंस को एक ऐसा सरप्राइज दे द‍िया है जिसने तहलका मचा दिया है।  

कंगना रनौत की बाथटब में नहाते हुए तस्‍वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है। कंगना रनौत ने खुद यह तस्‍वीर साझा की है जिसके बाद उनकी हॉटनेस के फैंस दीवाने हो गए हैं।  कंगना रनौत ने अपने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर धाकड़ की शूटिंग खत्‍म होने की कई तस्‍वीरें लगाई हैं जिसमें एक तस्‍वीर में वह बाथटब में नजर आ रही हैं। इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, "रैप फॉर मी.. मैं अभी से टीम को मिस कर रही हूं #धाकड़। " 

कंगना रनौत की ये तस्‍वीर देख जाहिर है उनके फैंस रोमांचित हो उठे होंगे। लंबे समय बात कंगना ने इतनी हॉट तस्‍वीर सोशल मीडिया के माध्‍यम से अपने फैंस को दिखाई है। 

फिल्म 'धाकड़' एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है जिसे रजनीश घई डायरेक्ट कर रहे है। फिल्म में कंगना के साथ अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और शारिब हाशमी लीड रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म चाइल्ड ट्रैफिकिंग पर आधारित है। अभी इस फ‍िल्‍म की रिलीज डेट तय नहीं हुई है। वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत इसके अलावा थलाइवी, तेजस में भी नजर आने वाली हैं। तेजस फिल्म में वह एक महिला एयरफोर्स ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं जबकि थलाइवी में वह जय ललिता का रोल निभाएंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।