लाइव टीवी

Rubina Dilaik in Monikini: ब्‍लैक मोनोकिनी पहन पूल में उतरीं रुबीना दिलैक, हॉटनेस से लगाई सोशल मीडिया पर आग

Updated Aug 12, 2021 | 15:03 IST

Rubina Dilaik flaunts her hotness in black monikini: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक ने ब्‍लैक मोनोकिनी पहन ऐसा तहलका मचाया है कि इंस्‍टाग्राम पर हॉटनेस से आग लग गई है।

Loading ...
Rubina Diliak
मुख्य बातें
  • टीवी की चर्चित बहू यानी रुबीना दिलाइक अपनी हॉट फोटोज को लेकर चर्चा में हैं
  • मोनोकिनी में रुबीना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं

Rubina Dilaik flaunts her hotness in black monikini: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक ने ब्‍लैक मोनोकिनी पहन ऐसा तहलका मचाया है कि इंस्‍टाग्राम पर हॉटनेस से आग लग गई है। रुबीना की तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर छाई हुई हैं और फैंस इन्‍हें देखकर अपनी धड़कनें काबू कर रहे हैं। रुबीना दिलैक का अंदाज इन तस्‍वीरों में किसी को भी दीवाना बना देने वाला है। अक्‍सर अपनी हॉट तस्‍वीरों को लेकर चर्चा में रहने वाली रुबीना ने इस बार तो हॉटनेस की हद ही पार कर दी है। 

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक छोटे परदे की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। इंस्‍टाग्राम पर उन्‍हें 60 लाख से ज्‍यादा यूजर्स फॉलो करते हैं। वह अपने फॉलोअर्स के लिए आए दिन नई नई तस्‍वीरें साझा करती रहती हैं। फैंस भी उनकी तस्‍वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। हाल ही में रुबीना ने ब्‍लैक मोनोकिनी पहनकर कुछ तस्‍वीरें साझा कीं जिसमें वह समंदर किनारे अलग अलग तरह से पोज दे रही हैं। उनका अंदाज बेहद दिलकश नजर आ रहा है। इन तस्‍वीरों के साथ उन्‍होंने ल‍िखा- जितनी समंदर की गहराई, उतनी मेरे अरमानों की ऊंचाई। 

वहीं रुबीना ने तस्‍वीरों के बाद एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें वह पूल में उतरती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्‍होंने ल‍िखा- मैं हमेशा पानी को लेकर अपने डर को मुस्‍कुराहट से छिपाती हूं। उनके इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है। वहीं तस्‍वीरों को पांच लाख से अधिक लाइक मिल चुके हैं। बिग बॉस से काफी लोकप्रियता हासिल करने वालीं रुबीना अपना फिगर फ्लॉन्ट करते हुए दिख रही हैं। 

बता दें कि रुबीना ने 2008 में छोटी बहू- सिंदूर बिन सुहागन से अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वो सास बिना ससुराल, पुर्नविवाह, ससुराल सिमर का, देवों के देव महादेव और जिनी और जूजू जैसे शोज में नजर आईं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।